Aaj Ka Rashifal: नौकरी-कारोबार में मिलेगी तरक्की, चमकेंगे भाग्य के सितारे, जानें सभी अपना राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2081994

Aaj Ka Rashifal: नौकरी-कारोबार में मिलेगी तरक्की, चमकेंगे भाग्य के सितारे, जानें सभी अपना राशिफल

Horoscope 28 January 2024: आज 28 जनवरी 2024 को किस राशि के लिए दिन खास रहेगा और किसको परेशानी का सामना करना पड़ेगा. आइए जानते हैं.  

Aaj Ka Rashifal: नौकरी-कारोबार में मिलेगी तरक्की, चमकेंगे भाग्य के सितारे, जानें सभी अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal 28 January 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज नए साल यानी 28 जनवरी 2024 रविवार के दिन किस राशि के लिए कितना खास और सामान्य रहेगा. आइए जानते हैं सबका राशिफल.

मेष राशि (Aries)- आज का दिन आपके लिए खास रहेगा. पुरानी बातों को लेकर परेशानी आ सकती है. आत्मविश्वास भरपूर रहेगा और साथ ही वाद-विवाद हो सकता है. धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

वृषभ राशि (Taurus)- आज के दिन मन अशांत रहेगा. मानसिक अशांति होने के कारण स्वास्थ्य पर इसका असर देखने को मिल सकता है. परिजनों का साथ मिलेगा. आय में वृदध्धि होगी.

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन आपका खुशनुमा रहेगा. बिजनेस में इजाफा होगा, लेकिन कानूनी मामलों में लापरवाही न बरतें. मन को शांत रखकर काम करें और साथ ही निर्णय लेने में किसी सलाह लें. 

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन शुभ रहेगा. पुराने दोस्तों से मिलने का मौका मिलेगा और साथ ही नौकरी और कारोबार में वृद्धि होगी. नौकरी में अधिकारियों का साथ मिलने की संभावना है. 

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन सामान्य रहेगा और साथ ही घर में भाई-बहनों का साथ देना पड़ेगा. बड़ों की सेहत का खास ध्यान रखें और साथ ही परिवार में खुशियों का आगमन होगा.

ये भी पढ़ें: Sakat Chauth: जीवन की सभी परेशानियों को दूर करने के लिए सकट चौथ के दिन करें ये उपाय

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन अच्छा रहेगा. काम को लेकर खास ध्यान दें और साथ ही अपने वाणी पर संयम रखें. गुस्से पर कंट्रोल रखें नहीं तो बनता काम भी बिगड़ सकता है. 

तुला राशि (Libra)- आज का दिन शुभ रहेगा. काम में सत्ता मिलने की संभावना है. दोस्तों से काम को लेकर साथ मिलेगा और साथ ही काम के नए अवसर भी मिलेंगे, लेकिन जिम्मेदारियां भी बढ़ेगी.

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन खास रहेगा, लेकिन अपनी वाणी और गुस्से पर कंट्रोल करने की खास जरूरत है. घर में खुशी की माहौल रहेगा, लेकिन यात्रा पर भी जाने का प्लान बन सकता है.

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन आपका अच्छा रहेगा, लेकिन किसी से बहस न करें. ऐसा करने से बनते काम बिगड़ सकते हैं. सेहत का खास ध्यान दें और खान-पान को लेकर सतर्क रहें. 

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन खास और मन शांत रहने वाला है. किसी बहस न करें और अपने काम पर फोकस करें. नौकरी में चुनौतियां बढ़ सकती है, लेकिन मेहनत करते रहें. 

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन सामान्य रहने वाला है, जीवन में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. खर्च को लेकर ध्यान देने की जरूरत है. संतान पक्ष से सुख मिलेगा.

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन शांत रहने को लेकर मन खुश रहेगा. नौकरी में तरक्की होगी, आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. जीवनसाथी का साथ मिलेगा. जीवन में खुशहाल रहेगा. 

Trending news