Aaj Ka Rashifal: मंगलवार को इन 5 राशियों पर रहेगी भगवान हनुमान की कृपा, होगा धन लाभ और चमकेगी किस्मत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2039416

Aaj Ka Rashifal: मंगलवार को इन 5 राशियों पर रहेगी भगवान हनुमान की कृपा, होगा धन लाभ और चमकेगी किस्मत

Horoscope 2 January 2024: आज 2 जनवरी 2024 को किस राशि के लिए दिन खास रहेगा और किसको परेशानी का सामना करना पड़ेगा. आइए जानते हैं.  

Aaj Ka Rashifal: मंगलवार को इन 5 राशियों पर रहेगी भगवान हनुमान की कृपा, होगा धन लाभ और चमकेगी किस्मत

Aaj Ka Rashifal 2 January 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज नए साल यानी 2 जनवरी 2024 मंगलवार के दिन किस राशि के लिए कितना खास और सामान्य रहेगा. आइए जानते हैं सब राशियों का राशिफल.

मेष राशि (Aries)- आज का दिन आपके लिए खास रहेगा. आत्मविश्वास को लेकर सफलता हासिल होगी और साथ ही नौकरी में अधिक प्रयास करने से बाद अब सफलता हासिल होगी. नौकरी में लाभ होगा.

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन आपके परेशानी का सबब बन सकता है. किसी काम को लेकर जरूरी कामों अरचन पैदा हो सकती है. विवाद में न पड़ें और साथ ही सोच-विचार के बाद ही काम करें.

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन आपके लिए खास रहेगा. नौकरी, काम, करियर और बिजनेस में लाभ होगा और साथ ही नौकरी की तलाश कर रहे जातकों की तलाश खत्म होगी.

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन आपके लिए खास रहेगा, लेकिन परेशानी का भी सामना करना पड़ेगा. मन को शांत रखने की जरूरत है. काम में बदलाव लाने की जरूरत है और दूसरों से सलाह लेकर काम करें. 

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा, लेकिन मानसिक तनाव रहेगा. व्यवसायिक जीवन में विकास होने की संभावना है. अपने गुस्से पर कंट्रोल करने की कोशिश करें.

ये भी पढ़ें: Numerology: इन मूलांक वालों के लिए लकी रहेगा आज का दिन, मिलेगी इस क्षेत्र में सफलता

कन्या राशि (Virgo)- आज आपको अपने काम और निजी जीवन में संतुलन करने की जरूरत है. अधिकारियों का साथ मिलेगा, लेकिन वाद-विवाद से बचें. अपनों पर भरोसा रखें. 

तुला राशि (Libra)- नौकरीपेशा लोगों के दिन सुख से भरा रहेगा. जिम्मेदारियों का बोझ आसानी से उठाएंगे और किसी को शिकायत का मौका नहीं देंगे, धन लाभ होगा और रिश्तों में मिठास आएगी. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज के दिन नए प्रयास करके किए गए काम से आपको खुशी मिलेगी और साथ ही लाभ होगी, वहीं आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी. रिश्तों में मधुरता आएगी. सामाजिक कार्यों में मन लगेगा. 

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन आपके लिए खास रहेगा और साथ ही नए काम को लेकर किए गए प्रयास से आपको खुशी और सफलता हासिल होगी. जीवन में सफलता के लिए आत्मविश्वास की वृद्धि होगी.

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन आपके लिए खास रहेगा, धन लाभ होगा और साथ ही बचत भी करेंगे, जिससे कि आपको आगे चलकर लाभ की प्राप्ति होगी. सम्मान मिलेगा और साथ ही मन प्रसन्न होगा. 

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन आपके जीवन में खुशियां लेकर आने वाला है. मन को शांत रखकर काम करें, साथ ही नौकरीपेशा लोगों को योजना बनाकर काम करना चाहिए, जिससे का लाभ हासिल हो सके.

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन आपके लिए नए प्रयासों के जरिये किए गए काम की वजह से लाभ लेकर आने वाला है. खुशियों की प्राप्ति होगी और मन शांत रहेगा. प्यार को लेकर चुनौतियो का सामना करना पड़ सकता है.

Trending news