Dera Sacha Sauda: Ram Rahim ने जेल से भेजी 16वीं चिट्ठी, आखिर ऐसा क्या लिखा था कि सुनकर भावुक हुईं Honeypreet
Advertisement

Dera Sacha Sauda: Ram Rahim ने जेल से भेजी 16वीं चिट्ठी, आखिर ऐसा क्या लिखा था कि सुनकर भावुक हुईं Honeypreet

Gurmeet Ram Rahim News: बरगाड़ी कांड में राम रहीम को पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट से दो दिन पहले राहत मिली है. वहीं आज के दिन ही डेरा सच्चा सौदा में पहला सत्संग हुआ था. आज ही राम रहीम द्वारा जारी की गई 16वीं चिट्ठी भी पढ़ी गई, जिसे सुनकर हनीप्रीत समेत अनेक श्रद्धालु भावुक हो उठे. 

Dera Sacha Sauda: Ram Rahim ने जेल से भेजी 16वीं चिट्ठी, आखिर ऐसा क्या लिखा था कि सुनकर भावुक हुईं Honeypreet

Ram Rahim News: बरगाड़ी कांड में बाबा राम रहीम को पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट से दो दिन पहले राहत मिली है. जिसपर अब डेरा सच्चा सौदा की ओर से प्रतिक्रिया सामने आई है. डेरा सच्चा सौदा के प्रवक्ता जितेंद्र खुराना ने दावा किया है कि बरगाड़ी कांड से राम रहीम का कोई लेना देना नहीं है. राम रहीम का इस केस में कोई हाथ नहीं है. पंजाब सरकार के खिलाफ कुछ डाक्यूमेंट्स को लेकर डेरा सच्चा सौदा द्वारा पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट में याचिका लगाई गई थी जिसपर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने 2 दिन पहले राम रहीम को राहत दी है. 

पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट ने पंजाब सरकार को लगाई फटकार
डेरा सच्चा सौदा के प्रवक्ता जितेंद्र खुराना ने कहा कि पंजाब सरकार ने बरगाड़ी कांड से जुड़े कुछ डाक्यूमेंट्स कोर्ट में पेश नहीं किए है. उन्होंने कहा कि इन डाक्यूमेंट्स में ही डेरा सच्चा सौदा के श्रद्धालुओं की बेगुनाही का सबूत छिपा था. जिसे पंजाब सरकार ने कोर्ट से इन डाक्यूमेंट्स को छुपाया है. जितेंद्र खुराना ने कहा कि फिलहाल पंजाब सरकार की इस हरकत की वजह से हाई कोर्ट ने पंजाब सरकार को फटकार लगाई है और 1 हफ्ते तक सरकार को इस केस से जुड़े सभी डाक्यूमेंट्स को कोर्ट में पेश करने के आदेश दिए हैं.

ये भी पढ़ें: Delhi Mayor: पहलवानों के हक में शैली ओबेरॉय ने Delhi Police को कहा No, बोलीं-स्कूल को नहीं बनने देंगे 'जेल'

सत्संग में राम रहीम द्वारा लिखी16वीं चिट्ठी पढ़ी गई 
सिरसा के डेरा सच्चा सौदा में आज सत्संग का आयोजन किया गया, जिसमें हरियाणा, पंजाब, राजस्थान और दिल्ली समेत अनेक राज्यों से लोगों ने शिरकत की. जहां कार्यक्रम में डेरा सच्चा सौदा राम रहीम द्वारा जारी की गई 16वीं चिट्ठी भी पढ़ी गई हालांकि चिट्ठी के दौरान राम रहीम की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत समेत अनेक श्रद्धालु भावुक हो उठे. हनीप्रीत समेत अनेक श्रद्धालु बिलख-बिलख रोने लगे.

हनीप्रीत के साथ कई डेरा प्रेमी बिलख-बिलख रोए 
डेरा सच्चा सौदा के प्रवक्ता जितेंद्र खुराना ने कहा कि 29 अप्रैल को सिरसा डेरा सच्चा सौदा का स्थापना दिवस मनाया जाता है. उसके बाद आज के ही दिन डेरा सच्चा सौदा में पहला सत्संग हुआ था. उन्होंने कहा कि आज भी डेरा सच्चा सौदा मानवता और भलाई के कार्य कर रहा है. उन्होंने कहा कि राम रहीम द्वारा जारी की गई 16वीं चिठ्ठी पढ़ी गई है, जिसमें मानवता भलाई के कार्य करने के लिए राम रहीम द्वारा निर्देश दिए गए हैं. 

Input: विजय कुमार 

Trending news