बाबा को देख सांसद हुए 'धन्य' और स्वाति मालिवाल हुईं 'लाल'
Advertisement

बाबा को देख सांसद हुए 'धन्य' और स्वाति मालिवाल हुईं 'लाल'

साध्वी यौन शोषण और पत्रकार छत्रपति हत्याकांड व रणजीत सिंह हत्याकांड में सजा काट रहे डेरा प्रमुख रामरहीम ने प्रदेश सरकार से 40 दिन की पैरोल की मांग की थी और इसी कड़ी में उसे 21 जनवरी को 40 दिन की पैरोल पर जेल से बाहर निकल आया था. जिसके बाद रामरहीम के सफाई अभियान ऑनलाइन शुरू किया.

बाबा को देख सांसद हुए 'धन्य' और स्वाति मालिवाल हुईं 'लाल'

नई दिल्ली: साध्वी यौन शोषण और पत्रकार छत्रपति हत्याकांड व रणजीत सिंह हत्याकांड में सजा काट रहे डेरा प्रमुख रामरहीम ने प्रदेश सरकार से 40 दिन की पैरोल की मांग की थी और इसी कड़ी में उसे 21 जनवरी को 40 दिन की पैरोल पर जेल से बाहर निकल आया था. जिसके बाद रामरहीम के सफाई अभियान ऑनलाइन शुरू किया. जिसमें हरियाणा सीएम मनोहर लाल के ओएसडी और राज्य सभा सदस्य कृष्ण लाल पंवार ने उसके दरबार में हाजरी लगाई. जिसमें उन्होंने ऐसा कुछ बोला जिस पर स्वाती मालिवाल गुस्से लाल हो उठी. 

कल डेरा सच्चा सोदा प्रमुख प्रदेश में ऑनलाइन सफाई अभियान का चलाया, जिसे इंटरनेट पर लाइव किया गया. जिसमें डेरा प्रमुख के साथ कई नेताओं ने हिस्सा लिया और कई नेता रामरहीम के आगे झुके नजर आए. इसी पर महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल भड़की हुईं नजर आईं. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि फिर से रेपिस्ट और खूनी पाखंडी राम रहीम का तमाशा शुरू. हरियाणा CM मनोहर लाल जी के OSD & राज्यसभा सांसद ने फर्जी बाबा के दरबार में हाजरी लगाई. स्वाति मालिवाल ने कहा कि खट्टर साहब सिर्फ बोलने से काम नहीं चलेगा कि आपका इसमें कोई लेना देना नहीं. खुलके अपना स्टैंड बताओ - रेपिस्ट के साथ हो या महिलाओं के?

वहीं आपको बता कि ऑनलाइन हो रही बातचीत के दौरान CM मनोहर लाल के OSD & राज्यसभा सदस्य कृष्ण लाल पंवार ने हाथ जोड़े नजर आए. उन्होंने डेरा प्रमुख से कहा कि मैंने आपसे पानीपत के कार्यक्रम से दरख्वास्त की थी, जिसकी वजह से ही पानीपत में सफाई अभियान सफल हुआ था. उन्होंने 3 फरवरी को कबीरदास जयंती पर नरवाना में होने वाले कार्यक्रम में आने का रामरहीम को न्योता दिया साथ ही उनको उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना भी की. 

ये भी देखें: Rape के दोषी राम रहीम के आगे BJP नेता ने क्यों जोड़े हाथ ? Watch video

वहीं आपको बता दें कि हरियाणा की सुनेरिया जेल से निकलने के बाद शनिवार को कई मामले के आरोपी रामरहीम बागपत के बरनावा आश्रम में पहुंचा. अब राम रहीम द्वारा तलवार से केक काटने एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वो हाथ में तलवार लिए केक काटते हुए नजर आ रहे हैं. इसी के वायरल होने के बाद स्वाति मालिवाल ने इसपर पर प्रतिक्रिया जाहिर की है और सीएम को घेरा है और उनपर सवाल खड़े किए हैं.

स्वाति मालिवाल ने कहा, "खट्टर जी, देखिए जिस रेपिस्ट को आपने समाज में खुला छोड़ दिया वो कैसे सिस्टम के गाल पर तमाचा मार रहा है. तलवार से कभी महान वीर कमज़ोरों की रक्षा करते थे, आज तलवार से ये रेपिस्ट जश्न माना रहा है. ऐसे काम पर Arms Act में केस दर्ज होता है, लेकिन यहां तो पूरी सरकार चरणों में पड़ी है."

Trending news