Palwal News: Congress-AAP गठबंधन पर बोले डिप्टी सीएम, कांग्रेस लोकसभा चुनाव से घबराई हुई है
Advertisement

Palwal News: Congress-AAP गठबंधन पर बोले डिप्टी सीएम, कांग्रेस लोकसभा चुनाव से घबराई हुई है

Haryana News: उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने आज हथीन विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों रुपये की लागत के विकास कार्यों का उद्घाटन किया है. वहीं प्रदेश सरकार द्वारा प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में करीब 20 किलोमीटर के दायरे में विश्राम गृह बनाए जा रहे हैं.

Palwal News: Congress-AAP गठबंधन पर बोले डिप्टी सीएम, कांग्रेस लोकसभा चुनाव से घबराई हुई है

Palwal News: उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने आज हथीन विधानसभा क्षेत्र  में लगभग 7.50 करोड़ रुपये की लागत से विकास कार्यों का उद्घाटन एवं शिलान्यास किया. गांव मंडकौला में 3 करोड़ 93 लाख 98 हजार रुपये की लागत से नव निर्मित विश्राम गृह का उद्घाटन और 3 करोड़ 34 लाख 27 हजार रुपये की लागत से दो सडकों का शिलान्यास किया. इस अवसर पर हथीन विधायक प्रवीण डागर, जजपा जिला अध्यक्ष देवेंद्र सौरोत, पूर्व जिला अध्यक्ष सुरेंद्र सौरोत, तुहीराम भारद्वाज, विश्वकुमार भालू, जजपा पार्टी के हथीन विधानसभा अध्यक्ष सुखराम डागर वहां मौजूद रहे. 

गांव के लोगों को मिलेगी सुविधा
उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में करीब 20 किलोमीटर के दायरे में विश्राम गृह बनाए जा रहे हैं,  जिससे जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारी बैठकर आमजन की शिकायतों एवं समस्याओं को सुन सकें और उनका समाधान निका सकें. उन्होंने कहा कि गांव मंडकौला में बनाए गए विश्राम गृह की सुविधा यहां के लोगों को प्राप्त होगी. पलवल से नूहं तक जाने वाली सड़क को चार लेन बनाने की मंजूरी केंद्र सरकार की तरफ से प्रदान की गई है. प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में सड़को के नवीनीकरण के लिए 25 करोड़ रुपये की राशि दी गई है.

प्रदेश में किए गए हैं इतने काम 
हथीन विधानसभा क्षेत्र में विकास को गति प्रदान की जा रही है. आने वाले समय में हथीन क्षेत्र में विकास की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी. हरियाणा प्रदेश में 200 करोड़ रुपए की लागत से एससी और बीसी चौपालों की मरम्मत करने का कार्य किया जा रहा है. गावों में तालाब के सौंदर्यीकरण का कार्य किया जा रहा है. प्रदेश में लगभग 1700 तालाबों की सफाई की जा चुकी है. इस वर्ष 2500 तालाबों को साफ करने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है. हथीन क्षेत्र में लोगों को पीने के स्वच्छ पानी की व्यवस्था की गई है. 

ये भी पढ़ें- AAP Protest: दिल्ली की जनता से CM केजरीवाल का वादा, जल्द लागू होगी OTS स्कीम

कांग्रेस-आप पर कही ये बात 
दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस और आप के गठबंधन को लेकर कहा कि इससे यह पता चलता है कि कांग्रेस लोकसभा चुनाव से घबराई हुई है. यही कारण है कि इन दोनों पार्टियों ने गठबंधन किया है. हमारी 10 की 10 सीटें तैयार हैं.  गठबंधन का फैसला केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा और निश्चित तौर पर हम सरकार का हिस्सा रहेंगे. 

Input- RUSHTAM JAKHAR

Trending news