Delhi Rain: दिल्ली के कई इलाकों में बारिश, चिलचिलाती गर्मी से मिली राहत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1767412

Delhi Rain: दिल्ली के कई इलाकों में बारिश, चिलचिलाती गर्मी से मिली राहत

Delhi Rain: दिल्ली में इस बार चिलचिलाती गर्मी नहीं बल्कि उमस गर्मी उमस भरी गर्मी है, जिससे लोग बेहद परेशान हो चुके हैं. इसी बीच दिल्ली के कई इलाकों में बारिश हुई है, जिस वजह से लोगों को काफी राहत मिली है.

Delhi Rain: दिल्ली के कई इलाकों में बारिश, चिलचिलाती गर्मी से मिली राहत

Delhi Rain: राजधानी दिल्ली में भी मानसून ने दस्तक दे दी है. लगातार कई दिनों की गर्मी के बाद दिल्ली के कई इलाकों में एक बार फिर से बारिश हुई है. बारिश के बाद से राजधानी के तापमान में गिरावट दर्ज की गई है. भिषण गर्मी से राहत मिलने के बाद दिल्ली वासियों को थोड़ी राहत मिली है. मौसम विभाग के अनुसार आने वाले दिनों में भारी बारिश की संभावना है.  

मौसम बदला
दिल्ली के बुराड़ी इलाके में सावन के महीने की पहली बरसात के बाद मौसम में तब्दीली आई है. दिल्ली के तापमान में गिरावट दर्ज की गई है. हालांकि, दिल्ली में मानसून ने दस्तक दे दी है, लेकिन मानसून के बाद भी अभी तक बुराड़ी में एक बार भी बरसात नहीं हुई थी. वहीं उमसभरी गर्मी से लोग परेशान थे. सावन के महीने में आज पहली बरसात के बाद लोगों ने राहत की सांस ली है. 

चिलचिलाती गर्मी से राहत
दिल्ली में इस बार चिलचिलाती गर्मी नहीं बल्कि उमस गर्मी उमस भरी गर्मी है, जिससे लोग बेहद परेशान हो चुके हैं. नार्थ दिल्ली के कुछ इलाके जैसे बुराड़ी , तिमारपुर , वज़ीराबाद ,  पिछले दिनों हुई रुक रुक के बरसात के बाद लोगों को कुछ देर गर्मी से राहत जरूर मिली, लेकिन कुछ देर के बाद ही उमसभरी गर्मी अपना कहर बरापा रही है, जिससे लोगों को घुटन महसूस होती है. लोगों को उम्मीद थी कि मानसून आएगा तो उमसभरी गर्मी से राहत मिलेगी लेकिन इस मानसून में दिल्ली के कुछ इलाकों में बरसात रुक-रुक कर हो रही है.  

ये भी पढ़ें: Delhi News: अध्यादेश के खिलाफ दिल्ली के 70 विधानसभा में AAP का प्रदर्शन, कहीं पुतला जलाया कहीं की नारेबाजी

उत्तर पूर्वी दिल्ली में भी बारिश
इसके साथ ही उत्तरपूर्वी दिल्ली के इलाके में भी लोगों  को बारिश से राहत मिली है. आज सुबह से ही बारिश के आसार दिख रहे थे और उत्तर पूर्वी दिल्ली में जोरदार बारिश हुई. शाम को शुरू हुई मौसम ने दिल्ली का मौसम बदल दिया है. शास्त्री पार्क इलाके में तेज बारिश लोगों को गर्मी से मिली राहत मिली है, लेकिन अभी भी कुछ इलाकों में बारिश नहीं हो पा रही है, जिस वजह से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में देखने वाली बात होगी कि इन इलाकों में कब तक बारिश होती है. 

Trending news