डीयू के इस कॉलेज में निकली भर्ती, 29 तक कर सकते हैं आवेदन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1252249

डीयू के इस कॉलेज में निकली भर्ती, 29 तक कर सकते हैं आवेदन

दिल्ली यूनिवर्सिटी ने संत वेंकटेश्वर कॉलेज के लिए नॉन टीचिंग भर्ती के लिए आवेदन जारी किए हैं. इसमें उम्मीदवार 1 जुलाई से लेकर 29 जुलाई 2022 तक आवेदन कर सकते हैं. अभी तक परीक्षा की तारीख नहीं बताई गई है.

डीयू के इस कॉलेज में निकली भर्ती, 29 तक कर सकते हैं आवेदन

DU Recruitment 2022: दिल्ली यूनिवर्सिटी ने संत वेंकटेश्वर कॉलेज (SVC) के लिए नॉन टीचिंग भर्ती 2022 के लिए आवेदन जारी किए हैं. दिल्ली यूनिवर्सिटी ने प्रशासनिक अधिकारी, सीनियर असिस्टेंट, सीनियर पर्सनल असिस्टेंट, लाइब्रेरी अटेंडेंट, लाइब्रेरियन, लैब असिस्टेंट और लैब अटेंडेंट समेत कई गैर-शिक्षण पदों पर सीधी भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी की है. इच्छुक उम्मीदवार एसवीसी कॉलेज नॉन टीचिंग भर्ती 2022 के लिए ऑफिशियल वेबसाइट www.svc.ac.in से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: JNU में दाखिले के इच्छुक छात्रों के लिए बड़ी खुशखबरी, इस नियम से आसानी से मिलेगा एडमिशन

बता दें कि डीयू में आवेदन की शुरूआत 1 जुलाई से हो चुकी है. इसकी अंतिम तारीख 29 जुलाई 2022 है. परीक्षा की तारीख का नोटिफिकेशन बाद में जारी किया जाएगा. इसमें आवेदन करने के लिए जनरल, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस वाले उम्मीदवारों को 1000 रुपये फीस देनी है. वहीं एससी और एसटी वालों को 500 रुपये फीस देनी है. पीडब्ल्यूडी और महिलाओं के लिए आवेदन शुल्क शून्य है. इसमें आवेदन करने के लिए भुगतान ऑनलाइन होगा.

दिल्ली विश्वविद्यालय एसवीसी कॉलेज नॉन टीचिंग भर्ती 2022 की चयन प्रक्रिया में निम्नलिखित चरण शामिल हैं. सबसे पहले इसकी एक लिखित परीक्षा होगी. इसमें पास होने के बाद पद के अनुसार स्किल टेस्ट होगा. डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और फिर मेडिकल टेस्ट होगा.

एसवीसी दिल्ली नॉन टीचिंग भर्ती 2022 के लिए आवेदन करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक अधिसूचना से पात्रता की जांच करें. इसके बाद svc.ac.in वेबसाइट पर जाकर आवेदन पत्र भरकर आवश्यक दस्तावेज अपलोड करें. इसके बाद ऑनलाइन फीस भरें और आवेदन लेटर प्रिंट करें.

WATCH LIVE TV

Trending news