Delhi Accident: तिलकनगर में रफ्तार का कहर, बेकाबू कार ने मारी बाइक को टक्कर
Advertisement

Delhi Accident: तिलकनगर में रफ्तार का कहर, बेकाबू कार ने मारी बाइक को टक्कर

Delhi Tilak Nagar Accident: दिल्ली के तिलक नगर इलाके में एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी और बाइक को कई मीटर दूर तक घसीटा. इस भयानक हादसे में कार सवाल बुरी तरह से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Delhi Accident: तिलकनगर में रफ्तार का कहर, बेकाबू कार ने मारी बाइक को टक्कर

Tilak Nagar Accident: दिल्ली के पश्चिमी जिला के तिलक नगर में रफ्तार का कहर देखने को मिला. यहां एक कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी. साथ ही काफी दूर तक बाइक को घसीटता हुआ ले गया. टक्कर इतनी खतरनाक थी कि बाइक कार के नीचे चली गई. वहीं, इस घटना के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई. दूसरी ओर घायलों को दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में ले जाया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

कार टक्कर में बाइक सवार घायल
दिल्ली के तिलक नगर इलाके में एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी और बाइक को कई मीटर दूर तक घसीटा. वहीं, टक्कर में बाइक सवार बुरी तरह से घायल हो गए हैं. घायलों को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां वह जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं. दूसरी ओर पुलिस कार चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है और पूरे मामले की जांच में जुटी है. बताया जा रहा है कि कार में दो युवक सवार थे और कार बहुत ही तेज रफ्तार से चल रही थी.

ये भी पढ़ें: Delhi Weather Update: दिल्ली में बदलेगा मौसम का मिजाज, अगले दो दिन हो सकती है बारिश

पुलिस थाने महज कुछ दूरी पर हादसा
यह हादसा इसलिए भी और परेशान करने वाला है क्योंकि कार हादसे की यह घटना तिलक नगर थाने से चंद कदमों की दूरी पर ही हुआ है. तेज रफ्तार कार चालक ने बाइक में टक्कर मार दी. इस हादसे की चपेट में एक स्कूटी सवाल महिला भी आ सकती थी. हालांकि, गनीमत रही कि वो बाल-बाल बच गई. लोगों का कहना है कि कार चालक बाइक को घसीटता हुआ लेकर आया और उसके बाद बाइक पूरी तरह से गाड़ी के अंदर घुस गई. पुलिस कार चालकों से पूछताछ करने में जुटी हुई है. साथ ही क्या कार चालक ने शराब का सेवन किया था इसकी जांच भी पुलिस कर रही है.

इनपुट- राजेश कुमार शर्मा

Trending news