Delhi Accident: मिनी बस ने बाइक को मारी टक्कर, 6 साल के बच्चे की मौत, पिता और दादा गंभीर रूप से घायल
Advertisement

Delhi Accident: मिनी बस ने बाइक को मारी टक्कर, 6 साल के बच्चे की मौत, पिता और दादा गंभीर रूप से घायल

Delhi Accident News: न्यू उस्मानपुर इलाके में पिता, बच्चा  अपने दादा को बाइक से अयोध्या के लिए ट्रेन पकड़ने के लिए रेलवे स्टेशन जा रहे थे, तभी मिनी बस ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बच्चे की मौत हो गई, और पिता और दादा घायल हैं. 

Delhi Accident: मिनी बस ने बाइक को मारी टक्कर, 6 साल के बच्चे की मौत, पिता और दादा गंभीर रूप से घायल

Delhi Road Accident News: उत्तर पूर्वी दिल्ली के न्यू उस्मानपुर इलाके में पिता, बच्चा और दादा साथ में बाइक से रेलवे स्टेशन जा रहे थे. तभी बाईक की आरटीवी बस की टक्कर हो गई, जिससे बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने शव को जीटीबी अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. हादसे के बाद से ही आरटीवी बस चालक फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है. इस हादसे में मासूम बच्चों के पिता भी घायल हुए हैं, जिन्हें जग प्रवेश अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी डॉ. जॉय टिर्की ने बताया की मृतक बच्चा परिवार के साथ ब्रह्मपुरी में रहता था. रविवार शाम तकरीबन 5 बजे बच्चा अपने पिता के साथ बाइक से जा रहा था, बाइक पर बच्चे के दादा भी बैठे हुए थे, जिन्हें वह लोग स्टेशन छोड़ने के लिए जा रहें थे. जहां से उन्हें अयोध्या जाने के लिए ट्रेन पकड़नी थी. वह अयोध्या के ही रहने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: Weather Update: दिल्ली-एनसीआर और हरियाणा के इन इलाकों में होगी बारिश व पड़ेंगे ओले

इस दौरान न्यू उस्मानपुर पहला पुस्ता के पास बाइक को पीछे से आ रही अनियंत्रित आरटीवी बस ने बाइक को टक्कर मार दी, इस हादसे में बच्चे के पिता गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जबकि दादा को मामूली चोट आई हैं. सभी घायलों को जग प्रवेश अस्पताल ले जाया गया.

डीसीपी ने बताया कि आरटीवी चालक हादसे के बाद मौके से फरार हो गया, उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है. मौके पर मौजूद आरटीवी बस को जब्त कर लिया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. वहीं इस हादसे के बाद से परिवार में मातम छा गया है, परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है.

Input: Rakesh Chawla

Trending news