Delhi News: अलीपुर थाना इलाके में हिरणकी रोड पर सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आने से बाईक सवार की मौत
Advertisement

Delhi News: अलीपुर थाना इलाके में हिरणकी रोड पर सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आने से बाईक सवार की मौत

Delhi News:  बाहरी दिल्ली के अलीपुर थाना इलाके के हिरणकी रोड पर कश्मीरी कॉलोनी के पास यह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है, जिसमें ट्रक की चपेट में आने से ताजपुर निवासी 22 वर्षीय दीपक नाम के युवक की दर्दनाक मौत हो गई.

Delhi News: अलीपुर थाना इलाके में हिरणकी रोड पर सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आने से बाईक सवार की मौत

Delhi News: बाहरी दिल्ली के अलीपुर थाना इलाके की हिरणकी रोड पर दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गई. मृतक युवक की पहचान ताजपुर गांव निवासी 22 वर्षीय दीपक के रूप में हुई है. इस मामले में अलीपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी हुई है.

 

हिरणकी रोड पर हुआ एक्सीडेंट
बाहरी दिल्ली के अलीपुर थाना इलाके के हिरणकी रोड पर कश्मीरी कॉलोनी के पास यह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है, जिसमें ट्रक की चपेट में आने से ताजपुर निवासी 22 वर्षीय दीपक नाम के युवक की दर्दनाक मौत हो गई. दरअसल, चश्मदीदो से मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है. बाइक सवार दीपक सड़क से बाइक पर सवार होकर गुजर रहा था. वहीं, बख्तावरपुर गांव की तरफ से बिल्डिंग मैटेरियल डस्ट से लोडिंग ट्रक ओवर स्पीड पर बुराड़ी की तरफ जा रहा था. तभी हिरणकी कश्मीरी कॉलोनी के पास ट्रक का बैलेंस आउट हो गया और सड़क के किनारे चल रहे डिस्कवर बाइक पर सवार दीपक को अपनी चपेट में ले लिया. जिसमें दीपक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. इस बात की सूचना मिलने पर इतनी जल्दी मौके पर पहुंचे. म्रृतक की पहचान कर ली गई है.

यहां जानें: DMRC ने किया Yellow लाइन पर बड़ा बदलाव, घर से निकलने से पहले जान लें खबर

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव
फिलहाल, आपको बता दें कि इस घटना की सूचना अलीपुर थाना पुलिस को मिली. अलीपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची FSL टीम को भी घटनास्थल पर बुलाया गया. हादसे की तमाम नमूने कलेक्ट किए. वहीं, मौके से अलीपुर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. हालांकि इस मामले में अभी आगे की कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

INPUT- Naseem Ahmed

Trending news