Delhi Road Accident: दिल्ली सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत, खाटू श्याम मंदिर के दर्शन करने जा रहा था परिवार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1979095

Delhi Road Accident: दिल्ली सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत, खाटू श्याम मंदिर के दर्शन करने जा रहा था परिवार

Delhi Road Accident: उत्तर पश्चिम दिल्ली के अलीपुर में बीते गुरुवार को एक वाहन ने कार को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें कार में सवार 6 लोग इस हादसे के शिकार हो गए थे, जिसमें मौके पर ही एक महिला की मौत हो गई थी. बाकी लोग गंभीर रूप से घायल थे. 

Delhi Road Accident: दिल्ली सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत, खाटू श्याम मंदिर के दर्शन करने जा रहा था परिवार

Delhi Road Accident: उत्तर पश्चिम दिल्ली के अलीपुर में एक वाहन ने कार को टक्कर मार दी, जिसमें कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो अन्य घायल हो गये.  पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि गुरुवार को मुकरबा चौक के समीप जब होंडा अमेज कार से एक परिवार के पांच लोग इलाके के खाटू श्याम मंदिर जा रहे थे तब उनके साथ यह हादसा हुआ.

पुलिस के अनुसार, मृतकों की पहचान समयपुर की रहने वाली रीता (25) और उसके भाई सत्यप्रकाश (45) के रूप में हुई है. सत्यप्रकाश नंदनगरी में रहते थे. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुरुवार को रीता की अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई थी, जबकि प्रकाश ने शुक्रवार को एलएनजेपी अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ेंः Accident News: खाटू श्याम के दर्शन करने जा रहे एक ही परिवार को वाहन ने रौंदा, 1 महिला की मौत, 5 घायल

उन्होंने बताया कि घायलों में रीना देवी (40) और यश (छह) को सिविल लाइंस स्थित ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया है. इस हादसे में बाल-बाल बच गए. अनीता देवी ने बताया कि वह अपने रिश्तेदारों के साथ खाटूश्याम मंदिर जा रही थी. उनके अनुसार जब वे लोग जीटी रोड पार कर रहे थे तब एक अन्य कार ने उनकी कार में टक्कर मार दी.

पुलिस के अनुसार, अनीता की शिकायत के आधार पर अलीपुर थाने में कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. घटना स्थल से दूसरी कार और मोबाइल फोन बरामद किये गए हैं. पुलिस के मुताबिक दूसरी कार के मालिक की पहचान कर ली गई है और जांच की जा रही है. पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद रीता और प्रकाश के शव उनके परिवार को सौंप दिए गए है.

ये भी पढ़ेंः Ghaziabad Crime: इंस्टाग्राम Reels ने युवकों को पहुंचाया सलाखों के पीछे, पुलिस ने 3 को किया गिरफ्तार

ये है पूरा मामला

बता दें कि अलीपुर थाना इलाके के नेशनल हाईवे पर खाटू श्याम बाबा के मंदिर के पास सड़क पार कर रहे एक परिवार को तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने रौंद दिया, जिसमें दो मासूम बच्चे, तीन महिलाएं और एक पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए. यह परिवार सीरसपुर के गांव से अलीपुर नेशनल हाईवे पर स्थित खाटू श्याम मंदिर बाबा के दर्शन करने के लिए जा रहा था.

लेकिन, जैसे ही ये परिवार ठीक खाटू श्याम मंदिर के पास पहुंचा और नेशनल हाईवे पार करने की कोशिश की तो रात के अंधेरे में तेज रफ्तार वाहन ने एक परिवार के 6 लोगों को रौंदते हुए फरार हो गया. इस हादसे में 4 वर्षीय यक्षित, 6 वर्षीय मास्टर दर्श, 24 वर्षीय रीता, 45 वर्षीय रीना देवी व 54 वर्षीय सत्य प्रकाश हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए. इन घायलों में 24 साल की रीता नाम की युवती को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.

(इनपुटः ऋषभ गोयल)

Trending news