Delhi: 3 करोड़ का Property tax न देने पर MCD ने राजौरी गार्डन का Paradise Mall किया Seal
Advertisement

Delhi: 3 करोड़ का Property tax न देने पर MCD ने राजौरी गार्डन का Paradise Mall किया Seal

Rajouri Garden Paradise Mall Sealed: दिल्ली नगर निगम द्वारा संपत्ति कर बकायादारों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत आज निगम ने पश्चिमी क्षेत्र में राजौरी गार्डन स्थित पैराडाइज मॉल को सील किया है.

Delhi: 3 करोड़ का Property tax न देने पर MCD ने राजौरी गार्डन का Paradise Mall किया Seal

नई दिल्ली: दिल्ली के राजौरी गार्डन (Rajouri Garden) स्थित पैराडाइस मॉल (Paradise Mall) सील कर दिया गया. दिल्ली नगर निगम ने लगभग 3 करोड़ रुपये के संपत्ति कर (Property Tax) का भुगतान न करने पर पैराडाइज मॉल को सील कर दिया गया है. दिल्ली नगर निगम इस अभियान के अंतर्गत संपत्ति कर बकायादारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रही है. वहीं संपत्ति कर दाताओं से अनुरोध है कि वे अपने बकाया संपत्ति कर का भुगतान करें और समृद्धि आम माफी योजना का लाभ उठाएं. 

ये भी पढ़ें: Bhopal To Delhi Vande Bharat Train: खुशखबरी! अब 8 घंटे से भी कम समय में पहुंचेंगे दिल्ली से भोपाल

 

दरअसल, दिल्ली नगर निगम द्वारा संपत्ति कर बकायादारों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत आज निगम ने पश्चिमी क्षेत्र में राजौरी गार्डन स्थित पैराडाइज मॉल को सील किया है. पैराडाइज मॉल पर करीब तीन करोड़ रुपये का संपत्ति कर बकाया था. संपत्ति करदाता को एमसीडी द्वारा बकाया राशि का भुगतान करने के लिए पर्याप्त अवसर दिए जाने के बावजूद करदाता बकाया कर का भुगतान करने में विफल रहा रहा है.

दिल्ली नगर निगम विभिन्न क्षेत्रों में फार्म हाउस और अन्य संपत्तियों के खिलाफ बाकायदा संपत्ति कर के भुगतान न किए जाने पर अभियान में उन्हें सील/ कुर्की करने की सख्त कार्रवाई कर रही है. इस तरह की कार्रवाई से बचने के लिए संपत्ति कर बकायादारों को सलाह दी जाती है कि वे 31 मार्च से पहले अपने बकाया संपत्ति कर का भुगतान करें और एमसीडी द्वारा शुरू की गई समृद्धि आम माफी योजना का लाभ उठाएं. यह योजना केवल 31 मार्च तक लागू रहेगी.

Trending news