Nikki Murder Case: प्यार, लिव-इन रिलेशन, मर्डर, फ्रिज और फेरे, जानें क्या है पूरी कहानी
Advertisement

Nikki Murder Case: प्यार, लिव-इन रिलेशन, मर्डर, फ्रिज और फेरे, जानें क्या है पूरी कहानी

Delhi Nikki Murder Case: दिल्ली में श्रद्धा मर्डर केस की तरह एक और मामला सामने आया है. जहां लिव-इन पार्टनर की हत्या करने के बाद युवक ने शव को फ्रिज में छिपा दिया और कुछ घंटों बाद दूसरी लड़की के साथ शादी कर ली. 

Nikki Murder Case: प्यार, लिव-इन रिलेशन, मर्डर, फ्रिज और फेरे, जानें क्या है पूरी कहानी

Nikki Murder Case: राजधानी दिल्ली में श्रद्धा मर्डर केस की तरह ही एक और युवती की हत्या करने के बाद शव को फ्रिज में रखने का मामला सामने आया है. दिल्ली के बाबा हरिदास नगर थाना क्षेत्र में साहिल गहलोत नाम के युवक ने अपनी लिव इन पार्टनर निक्की यादव की हत्या कर दी. हत्या के बाद शव को मित्रांव गांव में बने अपने ढ़ाबे के फ्रिज में छिपा दिया. शव को ठिकाने लगा पाने के पहले इस घटना की सूचना पुलिस को मिल गई, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

क्या है पूरा मामला
क्राइम ब्रांच के DCP ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए पूरे मामले की जानकारी दी. DCP के अनुसार आरोपी साहिल गहलोत और निक्की यादव 4 साल से  लिव-इन में रह रहे थे.साहिल के परिवारवाले निक्की के साथ रहने से खुश नहीं थे और वो उसकी शादी कहीं और करना चाहते थे. जिसके बाद साहिल के परिवारवालों ने बीते 9 फरवरी को साहिल की मंगनी और 10 को शादी के डेट फिक्स की थी. 

9 फरवरी को साहिल मंगनी के बाद निक्की से मिलने उत्तम नगर में उसके फ्लैट पर आया और उसे अपनी कार से ले गया. शादी की बात को लेकर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई, जिसके बाद साहिल ने कार में ही मोबाइल चार्जर की तार से गला घोटकर निक्की की हत्या कर दी. वो काफी देर तक शव को लेकर इधर-उधर घूमता रहा और फिर उसने मित्रांव गांव में बने अपने ढाबे के फ्रिज में लाश को छिपा दिया.

लाश को फ्रिज में छिपाने के बाद साहिल ने 10 फरवरी को शादी कर ली. ढाबे में लाश छिपी होने की जानकारी वेस्टर्न रेंज वन क्राइम ब्रांच की टीम में तैनात एसआई सुरेश कुमार को मिली, जिसके बाद इस पूरी घटना का खुलासा हुआ. 

मई में आफताफ ने किया लिव-इन पार्टनर श्रद्धा का मर्डर
राजधानी दिल्ली में लिव-इन पार्टनर की हत्या का ये कोई पहला मामला नहीं है. 18 मई 2022 को दिल्ली के महरौली इलाके में आफताब ने लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या करके उसके शव के 35 टुकड़े किए थे. आफताब ने उन टुकड़ों को फ्रिज में छुपाकर रखा था और लगभग 3 महीने तक जंगल में उनको फेंकता रहा. 

CM केजरीवाल ने LG से कही सुरक्षा को गंभीरता से लेने की बात
राजधानी दिल्ली में बढ़ते अपराधों के बीच CM केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि 'देश की राजधानी में अपराधियों का इस तरह बेखौफ़ होना बहुत चिंताजनक है. दिल्ली में इस तरह के अपराध लगातार बढ़ रहे हैं, दिल्ली में हमारी बहन-बेटियों की सुरक्षा को कृपया गंभीरता से लीजिए @LtGovDelhi साहिब. हम पूरा सहयोग करेंगे'.

Trending news