Delhi News: बेकाबू कार ने खरीदारी कर रहे लोगों को मारी टक्कर, गुस्साई भीड़ ने पलट दी गाड़ी
Advertisement

Delhi News: बेकाबू कार ने खरीदारी कर रहे लोगों को मारी टक्कर, गुस्साई भीड़ ने पलट दी गाड़ी

Delhi News:  उत्तर पूर्वी दिल्ली सीलमपुर के थाना वेलकम की सब्जी मंडी में एक तेज रफ्तार ईको कार ने छोटे बच्चे सहित 4 लोगों को बुरी तरह टक्कर मार दिया. साथ ही पास खड़े वाहनों में भी टक्कर मार दी. यह सारा मामला पास के लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है.

Delhi News: बेकाबू कार ने खरीदारी कर रहे लोगों को मारी टक्कर, गुस्साई भीड़ ने पलट दी गाड़ी

Delhi News: उत्तर पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर थाना के वेलकम सब्जीमंडी में एक हादसे की खबर सामने आई है. यहां एक बेकाबू कार ने दिवाली की खरीददारी कर रही भीड़ को टक्कर मार दी, जिस वजह से कई लोग घायल हो गए. घायलों में एक बच्चा भी शामिल है. वहीं कार चालक इस घटना के बाद मौके से फरार हो गया. घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार को कब्जे में ले लिया है. यह पूरी घटनापास में लगी सीसीटीवी में कैद हो गई. 

4 लोगों को मारी टक्कर
उत्तर पूर्वी दिल्ली सीलमपुर के थाना वेलकम की सब्जी मंडी में एक तेज रफ्तार ईको कार ने छोटे बच्चे सहित 4 लोगों को बुरी तरह टक्कर मार दिया. साथ ही पास खड़े वाहनों में भी टक्कर मार दी. यह सारा मामला पास के लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. आपको बता दें कि वेलकम इलाके की सब्जी मंडी मार्केट में दीवाली की खरीदारी कर रहे लोगों को बेकाबू कार ने बुरी तरह से टक्कर मार दी. इस घटना के बाद सभी घायलों को अस्प्ताल ले जाया गया जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: युवती के ब्लाइंड मर्डर की सुलझी गुत्थी, प्रेम-प्रसंग से नाराज चाचा-चाची ने की हत्या

आरोपी ड्राइवर की पुलिस कर रही है तालाश
वहीं लोगों की गुसाई भीड़ देखकर कार चालक मौके से फरार हो गया. हादसे के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. यह हादसा सब्जी मंडी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. इस हादसे के बाद गुस्साई भीड़ ने कार में तोड़फोड़ शुरू कर दी और छोटे बच्चे को बचाने के लोगों ने कार को पलट दिया. कार को सड़क पर उल्टा कर लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया हालांकि मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने हंगामा शांत किया और कार को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और कार सवार चालक की पुलिस तलाश कर रही है.

INPUT- rakesh chawla

Trending news