Delhi News: बेखौफ अपराधियों ने घर में घुसकर युवक को मारी गोली, लोग उठा रहे लॉ एंड ऑर्डर पर सवाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1832636

Delhi News: बेखौफ अपराधियों ने घर में घुसकर युवक को मारी गोली, लोग उठा रहे लॉ एंड ऑर्डर पर सवाल

Delhi News: दिल्ली में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. दक्षिण दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके में घर के दरवाजे पर आरोपियों ने युवक को गोली मार दी.

 

Delhi News: बेखौफ अपराधियों ने घर में घुसकर युवक को मारी गोली, लोग उठा रहे लॉ एंड ऑर्डर पर सवाल

Delhi News: दक्षिण दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके में घर के दरवाजे पर आरोपियों ने युवक को गोली मार दी. फतेहपुर बेरी इलाके में ये परिवार रात को खाने के बाद घर के बाहर बैठे हुए थे तभी एक युवक वहां आया और 26 साल के युवक को गोली मार दी. गोली की आवाज सुनते युवक के पिता और भाई भागते हुए हमलावर को हथियार समेत पकड़ने में कामयाब रहे.

ये भी पढ़ें: Chandigarh News: फिर एक्टिव हुआ मानसून, 22 अगस्त तक के लिए IMD ने जारी किया येलो अलर्ट

 

इस घटना के बाद फतेहपुर बेरी इलाके में खौफ का साया मंडराने लगा है. राहुल जिस परिवार से आता है उस परिवार का कुनबा काफी बड़ा है, लेकिन परिवार के सभी सदस्यों का यही कहना है, उनकी किसी से भी कोई दुश्मनी नहीं है. आखिर इनके बच्चे को गोली किसने और क्यों मारी यह काफी देर तक घरवालों को समझ में नहीं आ रहा था. बहराल गोली लगने के बाद आरोपी को जब परिवार के लोगों ने पकड़ लिया उसके बाद पुलिस को इस घटना की सूचना देकर हमलावर को पुलिस के हवाले कर दिया.

वहीं गंभीर हालत में घायल राहुल को इलाज के लिए एम्स ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. घटना के बाद मौके पर क्राइम इन्वेस्टीगेशन की टीम और दिल्ली पुलिस टीम पहुंच गई और मामले की जांच शुरू कर दी. इस पूरी घटना के बाद दिल्ली पुलिस के तरफ से जानकारी अभी-अभी दी गयी है. पुलिस के अनुसार पैसों के लेनदेन को लेकर दोनों मे पुराना विवाद था.
 
गोली चलनी की इस वारदात के बाद पूरे इलाके में लोग खौफ के साए में हैं. परिवार वालों ने भले ही किसी भी तरह के झगड़े से बात को स्वीकार नहीं किया है, लेकिन इतना तो साफ है कि राहुल को जिसने गोली मारी है कहीं न कहीं उन दोनों में किसी बात को लेकर विवाद या आपसी रंजिश होगा. स्थानीय लोग मानते हैं कि जिस तरह से घर में घुसकर युवक को गोली मारी गई है. यह हादसा इलाके के लॉ एंड ऑर्डर के लिए सवालिया निशान है. वहीं लोग या मांग कर रहे हैं कि जिसने गोली मारी है. उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो.

Input: Mukesh Singh

Trending news