Delhi News: AAP ने कांग्रेस को याद दिलाया गठबंधन धर्म, बोले- हम भी EC में करेंगे शिकायत
Advertisement

Delhi News: AAP ने कांग्रेस को याद दिलाया गठबंधन धर्म, बोले- हम भी EC में करेंगे शिकायत

Delhi News: भाजपा द्वारा AAP के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत करने पर आप के सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि हम भी भाजपा के खिलाफ EC में शिकायत करेंगे, क्योंकि 8 नवंबर को आम आदमी पार्टी ने अपने सोशल मीडिया पर जो कंटेंट डाला था वो भाजपा के 5 नवंबर के पोस्ट का जवाब था.

 

Delhi News: AAP ने कांग्रेस को याद दिलाया गठबंधन धर्म,  बोले- हम भी EC में करेंगे शिकायत

Delhi News: प्रदूषण को लेकर कांग्रेस के तंज पर आप नेता राघव चड्ढा ने कांग्रेस को गठबंधन धर्म याद दिलाया. इस दौरान उन्होंने कहा कि AAP भी करेगी बीजेपी के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत.

राघव चड्ढा ने कहा कि बीजेपी पिछले कुछ दिनों से लगातार अरविंद केजरीवाल जोकि न सिर्फ आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक है, बल्कि चुनावी राज्यों में आम आदमी पार्टी के स्टार प्रचारक भी है. उनके चरित्र और छवि को खराब करने के लिए सोशल मीडिया में कैंपेन चला रही है. भाजपा के इस प्रयास के खिलाफ आम आदमी पार्टी चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज करवाने जा रही है। पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता ने चुनाव आयोग से समय मांगा है. 

ये भी पढ़ें: Delhi Air Pollution: कूड़े में आग, सांसों में घुटन! दिल्ली सरकार के विंटर एक्शन प्लान को लगा पलीता

 

राघव चड्ढा ने कहा कि हमने चुनाव आयोग को एक चिट्ठी लिखकर आज या कल समय देने के लिए मांग की है, ताकि हमारा डेलिगेशन मिलकर बता सके. हमें उम्मीद है कि चुनाव आयोग हमें समय देगा. चड्ढा ने कहा कि निष्पक्ष चुनाव के लिए ऐसा नहीं होनी चाहिए. 5 नवंबर 2023 को दिल्ली बीजेपी ने अपने ट्विटर हैंडल पर अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एक आपत्तिजनक पोस्टर किया, जिसे बीजेपी के पदाधिकारियों ने सोशल मीडिया पर खूब प्रचारित किया. मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ जहां चुनाव है और आचार संहिता लगी हुई है. वहां पर भी इन पोस्ट को शेयर किया गया. ये पोस्ट आपत्तिजनक तो है ही. साथ ही IPC की धारा 171 जी, 499, 500, जनप्रतिनिधि कानून और आचार संहिता का सीधे तौर पर उल्लंघन है.

राघव चड्ढा ने कहा कि ये बीजेपी का कोई पहला काम नहीं है. देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू से लेकर दिल्ली के मौजूदा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तक सभी की छवि खराब की गई. बीजेपी इसी पर जिंदा है. आम आदमी पार्टी को भी नोटिस आया उसका हम जल्दी जवाब देंगे, 8 नवंबर को आम आदमी पार्टी ने अपने सोशल मीडिया पर जो कंटेंट डाला था वो भाजपा के 5 नवंबर के पोस्ट का जवाब था. राघव चड्ढा ने कहा कि हमें तो नोटिस आ गया, लेकिन भाजपा को नोटिस नहीं आएगा.

आप सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि सोनिया गांधी को जयपुर जाकर चुनाव प्रचार करना ही चाहिए था, लेकिन कांग्रेस की जो टिप्पणी है. उसके लिए मुझे सिर्फ यही कहना है कि जिस उद्देश्य के लिए I.N.D.I.A बना था. उस के लिए एकजुट होकर चुनाव लड़ना चाहिए. एक दूसरे के खिलाफ टिप्पणी करने से बचना चाहिए. भाजपा इस गठबंधन से घबराई हुई है. ये एक मजबूत गठबंधन है. मेरा यही मानना है कि अगर भाजपा के एक उम्मीदवार के सामने I.N.D.I.A एलायंस का एक उम्मीदवार उतारे तो जरुर जीतेंगे. 2024 में भाजपा बुरी तरह लोकसभा चुनाव हारेगी और इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी.

Trending news