Delhi News: समर्थन जुटाने के लिए KCR से मिले CM केजरीवाल, बोले- BJP की तानाशाही पर लगेगी रोक!
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1713798

Delhi News: समर्थन जुटाने के लिए KCR से मिले CM केजरीवाल, बोले- BJP की तानाशाही पर लगेगी रोक!

Delhi News: केंद्र सरकार द्वारा लाए गए अध्यादेश के विरोध में केजरीवाल ने आज तेलंगाना के सीएम केसीआर से मुलाकात की. इस बारे में उन्होंने ट्वीटर पर जानकारी देते हुए लिखा कि देशभर में बढ़ रही बीजेपी की तानाशाही पर बात हुई. उन्होंने भरोसा दिया कि संसद में जब मोदी सरकार ये काला अध्यादेश पेश करेगी तब भारत राष्ट्र समिति दिल्ली की जनता के साथ खड़ी होगी.

Delhi News: समर्थन जुटाने के लिए KCR से मिले CM केजरीवाल, बोले- BJP की तानाशाही पर लगेगी रोक!

Delhi News: केंद्र सरकार द्वारा लाए गए अध्यादेश के खिलाफ दिल्ली के सीएम केजरीवाल विपक्ष के सभी दलों से समर्थन मांग रहे हैं. इस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार, ममता बनर्जी, उद्धव ठाकरे और शरद पवार से मुलाकात की है. वहीं आज यानी शनिवार को केजरीवाल KCR से मिले. इस मुलाकात के बाद केजरीवाल ने ट्वीट किया कि आज तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (KCR) से मुलाकात हुई. इस दौरान देशभर में बढ़ रही बीजेपी की तानाशाही पर बात हुई. 

ये भी पढ़ें: Delhi News: BJP ने आप पर लगाए फाइल चुराने के आरोप, AAP ने डाली भाजपा को धमकी

 

सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा कि मोदी सरकार के तानाशाही अध्यादेश के खिलाफ दिल्लीवासियों के अधिकारों की रक्षा के लिए समर्थन जुटाने आज हैदराबाद आया. इस दौरान तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव से मुलाकात की.

वहीं केजरीवाल ने दूसरे ट्वीट में लिखा कि मोदी सरकार ने अपने काले अध्यादेश से माननीय सुप्रीम कोर्ट का फैसला पलट दिया, दिल्लीवासियों के अधिकार छीन लिए. इस पर बात करने के लिए आज हैदराबाद में तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव से मुलाकात हुई. देशभर में बढ़ रही बीजेपी की तानाशाही पर बात हुई. उन्होंने भरोसा दिया कि संसद में जब मोदी सरकार ये काला अध्यादेश पेश करेगी तब भारत राष्ट्र समिति दिल्ली की जनता के साथ खड़ी होगी. इसके लिए मैं दिल्ली की जनता की तरफ से के. चंद्रशेखर राव का तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं.

वहीं सीएम अरविंद केजरीवाल कि केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ विपक्ष को एकजुट करने की कवायद पर बीजेपी प्रवक्ता हरीश खुराना ने हमला बोला है. बीजेपी के मुताबिक केंद्र का अध्यादेश बिल के रूप में हर हाल में राज्यसभा में पारित होगा. कांग्रेस के समर्थन देने के सवाल पर भी बीजेपी ने इसे अंदरूनी मामला बताया. 

बता दें कि केजरीवाल ने कांग्रेस से अध्यादेश के विरोध में समर्थन देने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे और राहुल गांधी से ट्वीट कर मिलने का समय मांगा था. वहीं अभी तक कांग्रेस आलाकमान के द्वारा इस ट्वीट पर कोई टिप्पणी नहीं की गई है. वहीं कांग्रेस के नेताओं के बयान से साबित हो रहा है कि कांग्रेस अध्यादेश के विरोध में केजरीवाल का साथ नहं देगी.

Trending news