Delhi News: भाजपा ने दिल्ली सराकर पर निशाना साधा, छठ आस्था के अपमान का लगाया आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1931980

Delhi News: भाजपा ने दिल्ली सराकर पर निशाना साधा, छठ आस्था के अपमान का लगाया आरोप

Delhi News: दिल्ली प्रदेश भाजपा के पूर्वांचल मोर्चा अध्यक्ष नीरज तिवारी ने छठ पूजा को लेकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार द्वारा छठ समितियों की उपेक्षा और आप की मंत्री आतिशी के छठ घाटों के निर्माण की झूठी बातों के खिलाफ भाजपा पूर्वांचल मोर्चा के कार्यकर्ताओ ने सभी छठ घाटों पर साफ सफाई अभियान में लग चुके हैं.

Delhi News: भाजपा ने दिल्ली सराकर पर निशाना साधा, छठ आस्था के अपमान का लगाया आरोप

Delhi News: छठ पर्व न सिर्फ पूर्वांचल समाज बल्कि संपूर्ण सनातन संस्कृति के लिए महान आस्था का त्योहार है. ये संपूर्ण रूप से प्रकृति की आराधना का पर्व है. ये भारत के ग्रामीण और कृषि संस्कृति का का उद्घोष है. ये बातें आज दिल्ली प्रदेश भाजपा के पूर्वांचल मोर्चा अध्यक्ष नीरज तिवारी ने छठ घाट की साफ सफाई अभियान चलाते हुए कही.

ये भी पढ़ें: Delhi News: कतर ने सुनाई 8 पूर्व नौसेनिकों की फांसी की सजा, इजराइल के लिए जासूसी का आरोप ?

 

नीरज तिवारी ने दिल्ली की केजरीवाल सरकार और मंत्री आतिशी से भी कई सवाल किए. केजरीवाल सरकार ने दिल्ली के छठ घाटों के रख रखाव और निर्माण के लिए जो रकम खर्च करने का वादा किया है. उससे दिल्ली के 5000 छठ घाटों का विकास संभव नहीं है. केजरीवाल सरकार द्वारा छठ समितियों की उपेक्षा और आप की मंत्री आतिशी के छठ घाटों के निर्माण की झूठी बातो के खिलाफ भाजपा पूर्वांचल मोर्चा के कार्यकर्ताओ ने सभी छठ घाटों पर साफ सफाई अभियान में लग चुके हैं.

ये भी पढ़ें: Chandigarh News: लंबित पड़े मामलों को लेकर गृह मंत्री अनिल विज सख्त, बोले- लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी

 

नीरज तिवारी ने छठ पर्व पर शराब मंदी की भी मांग की. आज पूर्वांचल मोर्चा के कार्यकर्ताओं व समिति सदस्यों के साथ राजौरी गार्डन विधानसभा के खयाला व मादीपुर गांव के छठ घाट पर साफ-सफाई, मरम्मत का कार्य किया गया.

यह संकल्प दिलाई गई कि हम अपनी आस्था व हक के लिए लड़ेंगे. पूर्वांचल की आस्था को ठेस पहुंचाने वाली छठ विरोधी दिल्ली सरकार को बेनकाब करते रहेंगे. साथ में पूर्वांचल मोर्चा पश्चिमी दिल्ली के जिलाध्यक्ष उमेश सिंह, सूर्य नारायण छठ पूर्वांचल सेवा समिति के प्रधान परशुराम गुप्ता, उपाध्यक्ष धर्मेंद्र ओझा, शिव मंदिर छठ घाट मादीपुर के प्रधान कपिलमुनि राय, पूर्व निगम पार्षद रणधीर सिंह सहित अन्य समिति के सदस्य मौजूद रहें.

Trending news