Delhi Metro: मेट्रो में मास्टरबेट करने वाला व्यक्ति Wanted घोषित, पुलिस ने फोटो शेयर कर मांगी मदद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1702541

Delhi Metro: मेट्रो में मास्टरबेट करने वाला व्यक्ति Wanted घोषित, पुलिस ने फोटो शेयर कर मांगी मदद

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में एक व्यक्ति का मास्टरबेट करता हुआ नजर आ रहा था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हुआ था. अब इस व्यक्ति को दिल्ली पुलिस ने वांटेड घोषित कर दिया है. इतना ही नहीं पुलिस ने उसके खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया है. लोगों से मदद की अपील भी की है. पढ़ें पूरी खबर...

Delhi Metro: मेट्रो में मास्टरबेट करने वाला व्यक्ति Wanted घोषित, पुलिस ने फोटो शेयर कर मांगी मदद

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में बीते दिनों में कई इसी वीडियो सामने आई, जिसने दिल्ली मेट्रो अधिकारियों पर कई तरह के सवाल खड़े कर दिए. कुछ दिन पहले दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हुआ था. इस वीडियो में एक व्यक्ति मास्टरबेट (Masterbate) करता हुआ नजर आ रहा था. हाल ही में इस व्यक्ति को दिल्ली पुलिस ने वांटेड (Wanted) घोषित कर दिया है. इतना ही नहीं पुलिस ने उसके खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया है.

दिल्ली पुलिस ने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि जो भी युवक के बारे में जानकारी देगा उसकी पहचान गुप्त रखी जाएगी. इतना ही नहीं पुलिस ने ट्वीट करते हुए कहा है कि ''यह आदमी दिल्ली मेट्रो में अश्लील हरकत कर रहा था और अब वह एफआईआर नंबर 02/23 पीएस आईजीआईए मेट्रो में वांछित है. कृपया IGIA मेट्रो के SHO को 8750871326 या 1511 (कंट्रोल रूम) या 112 (पुलिस हेल्पलाइन) पर सूचित करें. सूचना देने वाले की पहचान गोपनीय रखी जाएगी. दिल्ली पुलिस की मदद करें, धन्यवाद.''

ये भी पढ़ेंः Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में होने वाली 'गंदी हरकत' पर लगेगी लगाम! DMRC ने उठाया ये बड़ा कदम

DMRC ने की थी ये अपील

अश्लील हरकत करने वाले को DMRC के अधिकारियों ने यात्रियों से मेट्रो में यात्रा करते वक्त मर्यादा बनाए रखने की अपील की है. DMRC ने कहा था कि हम अपने यात्रियों से उस तरह के सामाज में स्वीकार किया जाए. यात्रियों को ऐसी कोई ड्रेस नहीं पहननी चाहिए या एक्टिविटी नहीं करनी चाहिए, जिससे साथी यात्रियों की संवेदनाओं को ठेस पहुंचे. यात्रा करते समय कपड़ों की पसंद व्यक्तिगत मामला है, पर यात्रियों से उम्मीद की जाती है कि वो एक जिम्मेदार नागरिक की तरह आचरण करेंगे.

ये भी पढ़ेंः Rapid Rail: प्रायोरिटी सेक्शन पर काम हुआ पूरा, जून में शुरू होगा संचालन

मेट्रो में अश्ली हरकत करने वालों पर रहेगी कड़ी नजर

कुछ दिन पहले दिल्ली मेट्रो में एक बिकिनी गर्ल का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. इसके बाद मेट्रो यात्रियों ने DMRC से अश्लील हरकतों को रोकने की मांग कर रहे थे, जिसके बाद DMRC ने मेट्रो के कोच में पेट्रोलिंग करने के लिए फ्लाइंग स्क्वॉड तैनात करने का फैसला लिया. इस टीम में पुलिस और सीआईएसएफ (CISF) के जवानों को शामिल किया है. मेट्रो में पेट्रोलिंग करने वाले जवान सिविल ड्रेस में मेट्रो में सफर करेंगे.

Trending news