Bawana में MCD के काम से खुश तो Shahbad Dairy में गंदगी से त्रस्त लोग
topStories0hindi1459056

Bawana में MCD के काम से खुश तो Shahbad Dairy में गंदगी से त्रस्त लोग

Delhi MCD Election 2022 News: 4 दिसबंर को MCD चुनाव हैं, जिसके पहले आज ZEE MEDIA की टीम ने बवाना (Bawana) और शाहबाद डेयरी  (Shahbad Dairy) वार्ड पर पहुंचकर वहां के लोगों की समस्याएं सुनी. 

Bawana में MCD के काम से खुश तो Shahbad Dairy में गंदगी से त्रस्त लोग

अनुष्का गर्ग/ नई दिल्ली: MCD चुनाव को लेकर दिल्ली में राजनीति तेज हो गई हैं, सभी पार्टियां अपनी पार्टी को अच्छा दिखाने और विपक्ष को नीचा दिखाने में जुट गई हैं. वहीं पार्टियां जमकर चुनाव का प्रचार में लगी हुई हैं. इसके साथ ही BJP, AAP और कांग्रेस द्वारा लगातार MCD चुनाव में जीत का दावा भी किया जा रहा है. ZEE MEDIA की टीम 'चुनावी चौराहा' के तहत लगातार सभी वार्डों में पहुंचकर वहां की समस्याओं को सामने ला रही है. 

आज ZEE MEDIA की टीम बवाना (Bawana) के वार्ड 60 और शाहबाद डेयरी  (Shahbad Dairy) वार्ड 28 पर पहुंची और यहां के लोगों की समस्याओं के बारे में चर्चा की. इसके साथ ही हमारी टीम ने ये भी जाना की आगामी नगर निगम चुनाव में इन वार्ड के लोगों के लिए कौन से वो मुद्दे होंगे जिनके आधार पर वो अपने वोट देंगे.

ये भी पढ़ें: Delhi MCD Election: Madanpur और Sarita Vihar में खुले सीवर और गंदगी से परेशान जनता

 

Bawana Ward No. 60 
MCD चुनाव को देखते हुए यहां के रहने वाले लोगों से बात करने पर पता चला कि यहां एमसीडी का काम बढ़िया रहा है. लोगों ने बताया कि हमारे यहां साफ-सफाई की कोई समस्या नहीं है, हर दिन साफ-सफाई करने कर्मचारी आते हैं. लोगों ने कहा किल यहां बड़ी समस्या टूटी सड़के और नाले का पानी सड़क पर जमने की है. इसको लेकर कई बार शिकायते की गई है मगर कोई सुनने नहीं आता है. लोगों ने कहा कि हम उसी को वोट देंगे, जिसके लिए राष्ट्रवाद सबसे पहले आता है. जो धर्म की रक्षा करने में जुटा हुआ है.

Shahbad Dairy Ward No. 28 
वहीं शाहबाद डेयरी के लोगों ने बताया कि यहां साफ-सफाई की स्तिथि बहुत खराब है. कोई कूड़ा कचरा उठाने नहीं आता है, कचारों तरफ बदबू और गंदगी फैली रहती है. लोगों ने कहा कि कई बार शिकायत की गई है लेकिन कोई सुनवाई नहीं होती है. इस गंदगी की वजह से बीमारियां फैल रही है और बच्चों को बाहर भेजने में डर लगता है. साथ ही यहां के लोगों ने केजरीवाल के समर्थन करते हुए कहा कि इस बार हम सब मिलकर केजरीवाल को ही वोट देने वाले हैं. उन्होंने ही थोड़ा बहुत काम किया है.

दिल्ली नगर निगम चुनावों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news