Delhi News: बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद फ्यूचर जानने गई थी युवती, अब खतरे में पड़ा टैरो कार्ड रीडर का भविष्य
Advertisement

Delhi News: बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद फ्यूचर जानने गई थी युवती, अब खतरे में पड़ा टैरो कार्ड रीडर का भविष्य

Delhi Crime Todays News: बॉयफ्रेंड से दोस्ती टूटने पर समाधान निकालने के लिए ऑनलाइन इंस्टाग्राम पर टैरो कार्ड रीडर डॉ सिद्धांत जोशी से संपर्क किया. उससे मिली और फिर बाद उसने महिला को प्यार के जाल में फंसाकर शादी का झांसा दिया. उसने महिला की निजी तस्वीरें और वीडियो बनाई और दुष्कर्म करके फरार हुआ, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

Delhi News: बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद फ्यूचर जानने गई थी युवती, अब खतरे में पड़ा टैरो कार्ड रीडर का भविष्य

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली मे एक मामला सामने आया है, पीड़ित महिला ने बॉयफ्रेंड से दोस्ती टूटने पर समाधान निकालने के लिए ऑनलाइन इंस्टाग्राम पर डॉ सिद्धांत जोशी से संपर्क किया. महिला बॉयफ्रेंड से अच्छी दोस्ती बनाने के समाधान के लिए टैरो कार्ड रीडर से मिली. 35 साल का डॉ. सिद्धांत जोशी ने पीड़ित महिला को अपने प्यार के जाल में फंसाया, शादी करने का झांसा दिया. फिर महिला के साथ दुष्कर्म कर फरार हो गया. पीड़ित महिला दक्षिण पश्चिम जिले के कापसहेड़ा थाने में पुलिस को लिखित दी. 

टैरो कार्ड रीडर सिद्धांत जोशी के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर, देश के चार राज्य में छापेमारी करके 1000 हजारों किलोमीटर तक पिछा करने के बाद आरोपी को हिमाचल से गिरफ्तार किया. आगे की कार्रवाई में पुलिस जुटी है.

शिकायतकर्ता महिला ने पुलिस को लिखित शिकात दी. आरोपी सिद्धांत जोशी उम्र 35 वर्ष टैरो कार्ड रीडर है. महिला ने प्रेमी के साथ मामलों को सुलझाने के लिए टैरो कार्ड रीडर से संपर्क किया. उसके प्रेमी ने उसे छोड़ दिया. आरोपी ने कहा कि वह उनके बीच के मुद्दों को सुलझा सकता है. टैरो कार्ड रीडर ने महिला को अपने प्रेम के झांसे में फंसाया और शादी का वादा किया. रिश्ते की आड़ में उसने महिला की निजी तस्वीरें और वीडियो भी खींचे और उसे धमकी दी कि वह रिश्ते के बारे में किसी को न बताए नहीं तो वीडियो को सोशल मीडिया पर लीक कर देगा.

ये भी पढ़ें: Ballabhgarh: नाबालिग की हत्या कर शव को दफनाया, निकाली आंख,दांत और पैरों को तोड़ा

घटना 2023 में सिद्धांत जोशी नाम के एक व्यक्ति ने उसके साथ दुष्कर्म किया है. शादी का झांसा देकर फरार हो गया. थाना कापस हेड़ा पुलिस फौरन हरकत में आई. आरोपी के मोबाइल फोन के सर्विलांस के आधार पर टीम ने मेरठ, यूपी से उसका पीछा करना शुरू किया, लेकिन पता चला कि आरोपी मेरठ छोड़कर उत्तराखंड के रुद्रपुर की ओर जा रहा है. बिना किसी ब्रेक के टीम ने लगातार लोकेशन तक उसका पीछा किया. वे रुद्रपुर, उत्तराखंड पहुंचे और वहां से जालंधर (पंजाब) पहुंचे और आखिरकार लगभग 1000 किलोमीटर की दूर आरोपी को हिमाचल प्रदेश के कसौली से पकड़ लिया गया. आरोपी सिद्धांत की गिरफ्तारी के साथ कापसहेड़ा SHO नवीन कुमार की टीम ने घटना की रिपोर्ट करने के 24 घंटे के भीतर एक दुष्कर्म के मामले को सुलझाया.

Input: शरद भारद्वाज

Trending news