आतिशी के आरोप पर BJP की प्रतिक्रिया, कहा- AAP की राजनीति झूठे प्रचार पर आधारित
Advertisement

आतिशी के आरोप पर BJP की प्रतिक्रिया, कहा- AAP की राजनीति झूठे प्रचार पर आधारित

कालकाजी की दो झुग्गियों को खाली कराने का नोटिस जारी होने के बाद AAP विधायक आतिशी ने MCD चुनाव में BJP के 'जहां झुग्गी वहां मकान' के वादे पर सवाल उठाए, तो वहीं BJP  ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए AAP की राजनीति को झूठे प्रचार पर आधारित बताया. 

आतिशी के आरोप पर BJP की प्रतिक्रिया, कहा- AAP की राजनीति झूठे प्रचार पर आधारित

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में BJP और AAP के बीच जंग लगातार जारी है. डीडीए के द्वारा कालकाजी की दो झुग्गियों को खाली कराने का नोटिस जारी होने के बाद AAP विधायक आतिशी ने बीजेपी पर सवाल उठाएं. वहीं अब दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने आतिशी के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

कालकाजी में जवाहरलाल नेहरू कैंप और नवजीवन कैंप में रह रहे हजारों लोगों को नरेला भेजने के लिए नोटिस चस्पा किया गया है और मौजूदा झुग्गी पर बुलडोजर की कार्यवाही के निर्देश दिए गए हैं. जिसपर AAP विधायक आतिशी ने कहा कि जब तक आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली में है, तब तक किसी भी झुग्गी वासी पर कोई बुलडोजर की कार्रवाई नहीं होने देंगे. साथ ही आतिशी ने MCD चुनाव में BJP के 'जहां झुग्गी वहां मकान' के वादे पर बोलते हुए कहा कि आज झुग्गीवासियों ने देख लिया है कि भारतीय जनता पार्टी सिर्फ चुनाव में आकर झूठे वादे करती है और चुनाव के बाद वह अपने वादे से मुकर जाती है.   

ये भी पढ़ें- AAP विधायक आतिशी का BJP पर वार, झुग्गियों को खाली कराने के नोटिस पर पूछा ये सवाल

 

आतिशी के बयान पर दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि आम आदमी पार्टी गलत सूचनाओं का एक गुच्छा बन गई है, जिसकी राजनीति राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ झूठे प्रचार पर आधारित है. विधायक अतिशी डीडीए द्वारा झुग्गी निवासियों को विस्थापन, स्थानांतरण और झुग्गी गिराने के बारे में झूठ फैला रही है, जिसे डीडीए द्वारा बार-बार नकारा गया है. लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि आम आदमी पार्टी के नेता तब अनभिज्ञता जताते हैं जब उनकी दिल्ली सरकार गरीब लोगों को नोटिस जारी करती है या उन्हें लूटती है.

प्रवीण शंकर ने कहा कि मैं अतिशी को चुनौती देता हूं कि वह लोगों को बताएं कि दिल्ली सरकार के पीडब्ल्यूडी ने करीब 20 साल से वहां रह रहे धौला कुआं के हजारों झुग्गी निवासियों को बेदखली का नोटिस क्यों दिया है?

अतिशी को दिल्लीवासियों को बताना चाहिए कि क्यों पीडब्ल्यूडी सराय काले खां के पास नंगली गांव के किसानों की जमीन घटिया दर पर अधिग्रहित कर रही है. दिल्ली के बीचो-बीच फ्लाईओवर परियोजना के लिए 22 लाख प्रति एकड़ मुआवजा PWD दे रही है, जबकि आसपास के एनसीआर क्षेत्रों में जिन किसानों की भूमि राजमार्ग परियोजनाओं के लिए अधिग्रहित की गई है, उन्हें 10-13 करोड़ रुपये प्रति एकड़ मुआवजा मिलता है. बेहतर यही होगा कि आम आदमी पार्टी दिल्ली की जनता को गुमराह करना बंद करे या देर-सवेर राजनीतिक हार के लिए तैयार रहे.

Trending news