Delhi Fire: शाहदरा के रामनगर में 4 मंजिला इमारत में लगी आग, 4 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2080495

Delhi Fire: शाहदरा के रामनगर में 4 मंजिला इमारत में लगी आग, 4 लोगों की मौत

Delhi Fire: शाहदरा जिले अंतर्गत रामनगर में 4 मंजिला इमारत के ग्राउंड फ्लोर में लगी आग में झुलसने से 4 लोगों की मौत हो गई, वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं.

Delhi Fire: शाहदरा के रामनगर में 4 मंजिला इमारत में लगी आग, 4 लोगों की मौत

Delhi Fire: राजधानी दिल्ली के शाहदरा जिले अंतर्गत रामनगर में 4 मंजिला इमारत में आग लग गई, आग ग्राउंड फ्लोर पर लगी थी. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी सहित फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई. आग में फंसे 6 लोगों को वहां से बाहर निकालकर इलाज के लिए जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई. प्लास्टिक के सामान में आग लगने की वजह से ग्राउंड फ्लोर में आग लग गई. 

राम नगर में आग लगने की घटना के संबंध में पीएस एमएस पार्क में 17:22 बजे डीडी संख्या 45ए के माध्यम से एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी, जिसमें कुछ सार्वजनिक व्यक्ति फंसे हुए पाए गए थे. कॉल की सूचना पर, SHO एमएस पार्क स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे. जहां लोगों और पीसीआर की मदद से फंसे हुए 3 लोगों को बचाया गया. इसके बाद फायर ब्रिगेड पहुंची. फायरब्रिगेड की मदद से 3 और लोगों को भी बचाया गया. दमकल की दो गाड़ियां आ गई थीं. इसी बीच एसीपी सीमापुरी, एसीपी शाहदरा और एसएचओ शाहदरा भी स्टाफ के साथ मौके पर पहुंच गए और डिस्ट्रिक्ट रिजर्व एक्स-1 भी आ गए.

ये भी पढ़ें- Divya Pahuja Murder Case: दिव्या पाहुजा हत्याकांड का आरोपी रवि बंगा गिरफ्तार, लाश ठिकाने लगाने का आरोप

घटना स्थल से बचाए गए सभी लोगों को बेहोशी की हालत में पीसीआर और एम्बुलेंस की मदद से जीटीबी अस्पताल ले जाया गया. जहां 4 लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. मृतकों में गौरी पत्नी आशुतोष उम्र 40 वर्ष,  सीपी(पुरुष) पुत्र एए उम्र 17 वर्ष, रचना पत्नी विनोद उम्र 28 वर्ष और एक साल का बच्चा शामिल है. 

इमारत में ग्राउंड प्लस चार मंजिल और एक सीढ़ी शामिल है. प्राथमिक निरीक्षण के दौरान, वाइपर से संबंधित कुछ सामग्री ग्राउंड फ्लोर पर रखी हुई पाई गई, जहां से आग लगी थी. इमारत के मालिक भरत सिंह है (भूतल और पहली मंजिल मालिक के कब्जे में है) और अन्य किराए पर हैं. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है. मिली जानकारी के अनुसार, आग ग्राउंड फ्लोर में वाइपर बनाने के प्लास्टिक सामान में लगी थी. आग के धुएं की वजह से ऊपर की तीन मंजिलों में रहने वाले चार लोगों की मौत हो गई. 

Input- Raj Kumar Bhati

 

 

Trending news