Delhi Crime: दिल्ली में पकड़ा गया गौ मांस से भरा टेम्पो, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

Delhi Crime: दिल्ली में पकड़ा गया गौ मांस से भरा टेम्पो, जांच में जुटी पुलिस

Delhi Crime: गौ रक्षक दल के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने मांस से भरे एक टेम्पो को चिराग दिल्ली फ्लाई ओवर के पास पकड़ा. ग्रेटर कैलाश थाने की पुलिस को सूचना दी गई तो वो तुरंत मौके पर पहुंची और टेम्पो को अपने कब्जे मे लेकर टेम्पो और ड्राइवर को थाने ले आई और जांच में जुट गई है. 

Delhi Crime: दिल्ली में पकड़ा गया गौ मांस से भरा टेम्पो, जांच में जुटी पुलिस

Delhi Crime: गौ रक्षक दल के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने मांस से भरे एक टेम्पो को चिराग दिल्ली फ्लाई ओवर के पास पकड़ा. इनका आरोप है कि इसमें गौ मांस है. ग्रेटर कैलाश थाने की पुलिस को सूचना दी गई तो वो तुरंत मौके पर पहुंची और टेम्पो को अपने कब्जे मे लेकर टेम्पो और ड्राइवर को थाने ले आई. पुलिस ड्राइवर से पूछताछ कर रही है और मांस को सेंपल टेस्ट के लिए लैब में भेज दिया गया है. गौ रक्षक दल के कार्यकर्ता एक लिखित शिकायत थाने में दी है और कार्रवाई करने की मांग कर रही है.

टेम्पो में मिला 700 किलो गौ मांस

ग्रेटर कैलाश थाने मे खड़ी ये वहीं टेम्पो है जिसमें मांस भरा हुआ है. लगभग 700 किलो मांस इसमें भरा हुआ है और थाने के गेट पर खड़े ये है. गौ रक्षक दल के दर्जनों कार्यकर्ताओं का आरोप है. कि इस टेम्पो में गौ मांस है. इनका आरोप है कि ये मांस भोपाल से ट्रेन द्वारा दिल्ली लाया गया है. जबकि ट्रेन में किसी भी तरह का कच्चा मांस लाना अवैध है. इन्होंने एक लिखित शिकायत थाने में दी है और लीगल कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः Delhi NCR Live News: बहुचर्चित एयर होस्टेस गीतिका सुसाइड मामले में गोपाल कांडा मुख्य आरोपी, कोर्ट के फैसले से तय होगा कांडा का राजनीतिक भविष्य

जांच में जुटी पुलिस

आपको बता दें कि पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए टेम्पो को अपने कब्जे में ले लिया है और ड्राइवर से पूछताछ कर रही है. वहीं मांस को जांच के लिए लैब में भेज दिया गया है. डीसीपी साउथ चंदन चौधरी ने बताया कि मांस की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है और रिपोर्ट के आधार पर आगे की लीगल कार्रवाई की जाएगी.

(इनपुटः मुकेश सिंह)

Trending news