Delhi Crime: टैक्सी ड्राइवर ने चाकू मारकर युवक की हत्या, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1682377

Delhi Crime: टैक्सी ड्राइवर ने चाकू मारकर युवक की हत्या, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

Delhi Crime: दिल्ली में अपराध की घटना लगातार बढ़ती जा रही है. हाल ही में सराय काले खां एक मामूली सी कहासुनी पर एक युवक की टैक्सी ड्राइवर ने चाकू मारकर हत्या कर दी. मृतक युवक 18 वर्षीय साल का था जो बेलदारी का काम करता था. जो शाम के वक्त अपने दोस्तों के साथ घूमने निकला था. 

Delhi Crime: टैक्सी ड्राइवर ने चाकू मारकर युवक की हत्या, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

Delhi Crime: साउथ ईस्ट दिल्ली की सनलाइट कॉलोनी थाना इलाके में गुरुवार शाम 4:30 बजे के करीब मामूली सी बात पर  कहासुनी पर एक 18 वर्षीय युवक की टैक्सी ड्राइवर के द्वारा चाकू मारकर हत्या कर दी जाती है. हत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर देती है. आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है. साउथ ईस्ट के डीसीपी राजेश देव ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि शाम 4.31 मिनट पर पुलिस को सूचना मिलती है कि किसी युवक को पेट में चाकू मार दिया गया है, जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंचती है.

अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने किया मृतक घोषित  

उन्होंने आगे बताया कि जहां उसे पता चलता है कि युवक को परिजन एम्स अस्पताल ले गए है. वही मृतक युवक की पहचान 18 वर्षीय आकाश के रूप में की गई है. मृतक समेत 4 लड़के गुरुद्वारा बाला साहिब की तरफ से सराय काले खां की ओर आ रहे थे और किसी अज्ञात लड़के से उनका विवाद हो गया और उन्होंने उसे पीटना शुरू कर दिया. तभी आरोपी रूपेश कुमार अपनी ओला कैब नंबर लेकर आ रहा था. आरोपी रुपेश देखता है कि कुछ युवक आपस में मारपीट कर रहे हैं, जिसके बाद आरोपी रुपेश ने पीसीआर कॉल किया और बीच-बचाव कर पिटाई कर रहे लड़के को बचाया.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: प्रिंसिपल को शरारती स्टूडेंट नाम बताने पर 3 छात्रों ने क्लास मॉनिटर पर चाकू से किया हमला

आरोपी फरार, तलाश में जुटी पुलिस

उन्होंने अपने बयान में आगे बताया कि ये देख लड़के अब रूपेश से लड़ने लगे और मोहल्ले के कुछ और लोग इस झगड़े में शामिल हो गए, फिर रूपेश ने आकाश को चाकू मार दिया और अपनी टैक्सी को छोड़कर भाग गया, जिसे स्थानीय लोगों ने क्षतिग्रस्त कर दिया. इस पूरे मामले में थाना सनलाइट कॉलोनी में आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है. वही आरोपी फरार है, उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः गजब! अस्पताल में मरीज को बनाया बंधक, जान बचाकर पुलिस से ऐसे मांगी मदद

बेलदारी करता था मृतक आकाश

आपको बता दें कि मृतक के परिवाल वालों ने बताया कि आकाश बेलदारी का काम करता था और वो अपने 8 भाई-बहनों में सातवें नंबर पर था. बीते गुरुवार को शाम के वक्त आकाश अपने दोस्तों के सहर करने निकला था. इसके बाद उन्हें सूचना मिली कि टैक्सी ड्राइवर द्वारा चाकू मारने की खबर मिली. इसके बाद आकाश के दोस्त उस घायल अवस्था में दिल्ली के ट्रामा सेंटर लेकर गए है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी अपनी टैक्सी छोड़कर मौके से फरार हो गया.

(इनपुटः हरि किशोर शर्मा)

Trending news