Delhi Crime: 2 साल पहले की पिटाई का बदला चाकूओं से गोदकर लिया, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1815770

Delhi Crime: 2 साल पहले की पिटाई का बदला चाकूओं से गोदकर लिया, आरोपी गिरफ्तार

Delhi Crime: घायल युवक ने बताया कि दोनों एक ही इलाके में रहते हैं. करीब दो साल पहले पीड़ित बब्लू ने उसकी पिटाई कर दी थी, उसी का बदला लेने के लिए आरोपी ने उसे चाकू से वार कर दिया. आरोपी संगम विहार थाने का घोषित भगोड़ा है. उसके खिलाफ संगम विहार व कालकाजी में चार मामले दर्ज हैं. 

Delhi Crime: 2 साल पहले की पिटाई का बदला चाकूओं से गोदकर लिया, आरोपी गिरफ्तार

Delhi Crime: संगम विहार में दो साल पहले की गई पिटाई का बदला लेने के लिए आरोपी ने एक युवक को चाकू से गोद दिया. वारदात में पीड़ित बब्लू की जांघ और हाथों में गहरे घाव आए हैं. आरोपी गौरव साहू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साउथ पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि चार अगस्त की रात संगम विहार थाने में चाकू से हमले की पीसीआर कॉल मिली थी.

उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि घायल को अस्पताल ले जाया जा चुका है. मौके पर काफी खून बिखरा हुआ था. पुलिस की क्राइम टीम ने मौके का मुआयना कर सभी जरूरी सुराग जुटा लिए. घायल 24 वर्षीय बब्लू ने पांच अगस्त को पुलिस के सामने बयान दिया. पीड़ित ने बताया कि वह संगम विहार के गली नंबर 12 में खड़े हुए थे.

ये भी पढ़ेंः Haryana Crime: गुरुग्राम के घरों में हुआ पथराव, दहशत में लोग, CCTV में कैद हुई घटना, जांच में जुटी पुलिस

बब्लू ने आगे बताया कि इसी दौरान मौके पर आए गौरव साहू ने उनसे झगड़ा शुरू कर दिया. वह एक दूसरे को पहले से जानते थे. पीड़ित ने झगड़े का विरोध किया तो आरोपी ने उन पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए. पूरी वारदात गली में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. बयान के आधार और सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी गौरव साहू को गिरफ्तार कर चाकू बरामद कर लिया.

पूछताछ करने पर उसने पुलिस को बताया कि दोनों एक ही इलाके में रहते हैं. करीब दो साल पहले पीड़ित बब्लू ने उसकी पिटाई कर दी थी, उसी का बदला लेने के लिए आरोपी ने उन चाकू से वार कर दिया. आरोपी संगम विहार थाने का घोषित भगोड़ा है. उसके खिलाफ संगम विहार व कालकाजी में चार मामले दर्ज हैं. वही संगम विहार पुलिस टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की पूछताछ जारी है.

(इनपुटः मुकेश सिंह)

Trending news