Delhi Crime: दिल्ली पुलिस ने हरियाणा से दबोचा हथियार सप्लायर, बरामद किए ये बड़े हथियार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1518880

Delhi Crime: दिल्ली पुलिस ने हरियाणा से दबोचा हथियार सप्लायर, बरामद किए ये बड़े हथियार

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस ने हरियाणा के नूंह मेवात में छापेमारी कर एक हथियार सप्लायर को दबोचा है. यह तस्कर दिल्ली-एनसीआर में बदमाशों को हथियार सप्लाई करता था.

Delhi Crime: दिल्ली पुलिस ने हरियाणा से दबोचा हथियार सप्लायर, बरामद किए ये बड़े हथियार

चरण सिंह सहरावत/नई दिल्ली: द्वारका जिला की स्पेशल स्टाफ की पुलिस टीम ने मेवात में छापा मारकर बड़ी मात्रा में हथियारों की बरामदगी की है. वहां से पुलिस ने 8 पिस्टल और 16 कारतूस बरामद किए हैं. इस मामले में मेवात के नूह से एक सप्लायर सलाउद्दीन को भी दबोचने में कामयाबी पाई है.

ये भी पढ़ें: रेप के आरोपी की मां को मारी गोली, पीड़ित पक्ष का आरोप- मांग रही थी 7 लाख और मकान

 

मामले में डीसीपी एम हर्षवर्धन ने बताया कि गिरफ्तार किए गए हथियार सप्लायर की पहचान लगातार जांच के बाद हुई थी. पुलिस टीम को पता चला था कि यह तस्कर दिल्ली एनसीआर में बदमाशों को हथियार सप्लाई करता है. पुलिस ने पिछले साल नवंबर में एक बदमाश जफर को गिरफ्तार किया था. उसके पास से कंट्री मेड पिस्टल और कई जिंदा कारतूस बरामद किए गए थे.

वहीं पूछताछ में उसने बताया था कि उसके पास हथियार मेवात के एक हथियार सप्लायर से आया है. उसके बाद पुलिस टीम ने फिर इसके बारे में जानकारी कट्ठा करना शुरू किया. पुलिस की टीम ने उसके बारे में पूरी इंफॉर्मेशन लेकर मेवात पहुंची. वहां लगातार छानबीन और लोकल सोर्स से जानकारी इकट्ठा करती रही. मौका मिलने के बाद पुलिस टीम ने कई जगह छापेमारी करने के बाद मेवात के नूंह से हथियार तस्कर को ट्रैप कर लिया. उसके पास से भारी मात्रा में पिस्टल और गोलियां बरामद की गईं. पूछताछ में पता चला कि सलाउद्दीन दिल्ली एनसीआर के बदमाशों को हथियार की सप्लाई करता था. एक हथियार 12 से 15 हजार रुपये में बेचता था.

Trending news