Delhi Crime: पुलिस ने हत्या के मामले में 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार, 1 किशोर को भी लिया हिरासत में
Advertisement

Delhi Crime: पुलिस ने हत्या के मामले में 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार, 1 किशोर को भी लिया हिरासत में

Delhi Crime: बीते दिनों दिल्ली में लूटपाट के इरादे से चार अज्ञात लोगों ने एक युवक पर चाकूओं से हमला कर दिया. युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी व्यक्ति का मोबाइल और उसका बैग लेकर फरार हो गए.

Delhi Crime: पुलिस ने हत्या के मामले में 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार, 1 किशोर को भी लिया हिरासत में

Delhi Crime: दिल्ली पुलिस ने आईपी एक्सटेंशन क्षेत्र में चाकू मारने के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है और एक किशोर को गिरफ्तार किया है. पुलिस उपायुक्त (DSC) पूर्व, अपूर्व गुप्ता ने बताया कि "मृतक के लूटे गए मोबाइल फोन और लैपटॉप बैग की बरामदगी के साथ, तीन आरोपियों की पहचान सुमित कुमार, हर्ष कुमार और हिमांशु के रूप में की गई है.

इस मामले में एक बच्चा (सीसीएल) को भी पकड़ लिया गया. अपराध में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया गया है.  आगे की जांच जारी है. पुलिस के अनुसार, 23-24 फरवरी की आधी रात को पीएस मधु विहार में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई, जिसमें कॉलर ने कहा कि वह अपने दोस्त नरेंद्र के साथ सीएनजी गैस स्टेशन, आईपी एक्सटेंशन के सामने डीडीए पार्क में गया था. थोड़ी देर के बाद चार अज्ञात व्यक्ति उनके पास आए और नरेंद्र पर कई बार चाकू से वार किया और उनका लैपटॉप बैग और मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: पुलिस स्टेशन से कुछ ही दूर पर युवक की चाकू से गोदकर हत्या, सामान लेकर हुए फरार

घायल व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. कई धाराओं में मामला दर्ज करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी. घायल व्यक्ति के शरीर पर 10-15 घाव थे और अधिक रक्त बहने की वजह से उसकी मौत हो गई.

जानें, क्या है पूरा मामला

दिल्ली में क्राइम का ग्राफ तेजी के साथ बढ़ रहा है. बीते दिनों पूर्वी दिल्ली के एक इलाके में चार अज्ञात लोगों ने लूटपाट के इरादे से एक व्यक्ति पर चाकूओं से हमला कर दिया. चोरों ने सामने वाले शख्स पर 23 बार चाकू से वार किए, जिसके बाद शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद चारों आरोपी घायल व्यक्ति का बैग और मोबाइल लेकर फरार हो गए.

मृतक की पहचान मंडावली निवासी नरेंद्र के रूप में हुई है. पुलिस के अनुसार, शुक्रवार और शनिवार की आधी रात को मंडावली पुलिस स्टेशन में एक पुलिस नियंत्रण कक्ष (पीसीआर) कॉल प्राप्त हुई. इसमें कॉलर ने जानकारी देते हुए बताया कि वह अपने दोस्त नरेंद्र के साथ सीएनजी गैस स्टेशन, आईपी एक्सटेंशन के सामने डीडीए पार्क में शराब पीने गया था.

Trending news