सिर्फ एक चाय के लिए ले ली बेटी की जान, पत्नी और दो अन्य बेटियां घायल, पढ़ें सनकभरी दास्तां
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1270711

सिर्फ एक चाय के लिए ले ली बेटी की जान, पत्नी और दो अन्य बेटियां घायल, पढ़ें सनकभरी दास्तां

Delhi Crime News : आरोपी की  23 साल की दूसरी बेटी का अभी इलाज चल रहा है. वहीं घायल महिला और उसकी 21 साल की अन्य बेटी को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई. पुलिस ने उसकी धरपकड़ के लिए टीमें गठित की है. पुलिस का कहना है कि आरोपी भीमसेन को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

सिर्फ एक चाय के लिए ले ली बेटी की जान, पत्नी और दो अन्य बेटियां घायल, पढ़ें सनकभरी दास्तां

नई दिल्ली : पूर्वोत्तर दिल्ली के करावल नगर (Karawal Nagar) इलाके में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. 45 वर्षीय एक शख्स ने पत्नी से बहस के बाद उस पर खिड़की के शीशे से हमला कर दिया. इस दौरान जब मां की चीख पुकार सुनकर तीन बेटियां बीच बचाव करने आईं तो आरोपी ने उन पर भी जानलेवा हमला कर दिया.

इलाज के दौरान आरोपी की 18 वर्षीय बेटी ने दम तोड़ दिया, जबकि 23 साल की दूसरी बेटी का अभी इलाज चल रहा है. वहीं घायल महिला और उसकी 21 साल की अन्य बेटी को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई.

ये भी पढ़ें : आतंकी हमले की आशंका के बीच दिल्ली में लागू हुई धारा-144, इन चीजों पर भी रहेगी पाबंदी

वारदात के बाद के आरोपी फरार है. पुलिस ने उसकी धरपकड़ के लिए टीमें गठित की है. पुलिस का कहना है कि आरोपी भीमसेन को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

पुलिस के मुताबिक जौहरीपुर का रहने वाला भीमसेन कोई काम नहीं करता था. गुरुवार दोपहर करीब 1 बजे करावल नगर थाने को परिवार पर हमले की सूचना मिली. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. पूछताछ के दौरान पता चला कि सुबह करीब 7.15 बजे भीमसेन और उसकी पत्नी में झगड़ा हो गया.

बताया गया कि भीमसेन ने जब पत्नी को चाय बनाने के लिए कहा तो उसने दूध खरीदकर लाने को कहा, लेकिन भीमसेन ने अपनी एक बेटी को दुकान पर जाने को कहा, जिसका पत्नी ने विरोध किया. बेटियां सो रही थीं. आरोप है कि इतनी सी बात पर झल्लाए भीमसेन ने झगड़े पर उतारू हो गया और इस दौरान खिड़की का शीशा तोड़कर पत्नी पर हमला कर दिया.

चीख पुकार सुनकर जब 18 साल की बेटी मां को बचाने आई तो आरोपी ने उस पर भी हमला कर दिया. उसके पेट में गंभीर चोटें आईं. इसके बाद दो अन्य बेटियों पर भी आरोपी ने हमला कर दिया. 

WATCH LIVE TV 

 

Trending news