Delhi Crime News: कैब ड्राइवर ने ई-रिक्शा से किया ओवरटेक तो गोली, 'रोडरेज' में हत्या
Advertisement

Delhi Crime News: कैब ड्राइवर ने ई-रिक्शा से किया ओवरटेक तो गोली, 'रोडरेज' में हत्या

Delhi Crime News: राजधानी में कथित तौर पर 'रोडरेज' की एक घटना में एक कैब चालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि यह घटना देर रात करीब 12 बजे हुई.

Delhi Crime News: कैब ड्राइवर ने ई-रिक्शा से किया ओवरटेक तो गोली, 'रोडरेज' में हत्या

Delhi Crime News: दिल्ली के दो अलग-अलग इलाकों से  गोली चलने का मामाला सामने आया है. पहला मामला है दिल्ली के अंगूरी बाग इलाके की जहां पर रोडरेज में एक कैब ड्राइवर को गोली मारकर हत्या कर दी गई.  वहीं, दूसरी ओर द्वारका के खैरा एक्सटेंशन में अज्ञात लोगों ने प्रॉपर्टी डीलर के कार्यालय के बाहर गोली चलाई. इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

रोडरेज में कैब ड्राइवर की हत्या
दिल्ली में कथित तौर पर 'रोडरेज' की एक घटना में एक कैब चालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि यह घटना देर रात करीब 12 बजे हुई, जब कैब चालक ने अंगूरी बाग की लाल बत्ती पार की और उसकी गाड़ी एक ई-रिक्शा से आगे निकल गई. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, "शुरुआत में, हमें पता चला कि एक कैब चालक और एक ई-रिक्शा चालक के बीच बहस हो गई. इस बीच दो युवक एक स्कूटर पर वहां पहुंचे और उनमें से एक ने कैब चालक को गोली मार दी. इस घटना के बाद उसे एलएनजेपी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया." उन्होंने बताया कि मामले की जांच और आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम गठित की गई है.

ये भी पढ़ें: महेंद्रगढ़ हादसे के बाद प्रशासन की सख्त, अधिकांश स्कूलों ने घोषित किया अवकाश

प्रॉपर्टी डिलर के कार्यालय के बाहर गोलीबारी
वहीं दूसरी ओर दिल्ली में द्वारका के खैरा एक्सटेंशन इलाके में रविवार को दो अज्ञात लोगों ने एक प्रॉपर्टी डीलर के कार्यालय के बाहर कथित तौर पर गोलीबारी की. पुलिस ने इस मामले में जानकारी दी. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, "हमें जानकारी मिली कि दो लोगों ने एक प्रॉपर्टी डीलर के कार्यालय के बाहर गोलियां चलाईं. सूचना मिलते ही तुरंत एक टीम को मौके पर भेजा गया." पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है और आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम गठित की गई है. अधिकारी ने कहा, "हम आरोपियों की पहचान करने और गोलीबारी के पीछे के मकसद का पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं."

Trending news