Delhi: Instagram पर दोस्ती कर दिखाया फैशन डिजाइनर बनाने का सपना, फिर अपहरण कर मांगी 50 लाख की फिरौती
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1830933

Delhi: Instagram पर दोस्ती कर दिखाया फैशन डिजाइनर बनाने का सपना, फिर अपहरण कर मांगी 50 लाख की फिरौती

दिल्ली में 50 लाख रुपये की फिरौती के लिए नौवीं क्लास की स्टूडेंट के अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इंस्टाग्राम पर दोस्त बनकर नेपाल में फैशन डिजाइनर बनाने का सपना दिखाने वाले दोस्त ने ही छात्रा को किडनैप किया था.

Delhi: Instagram पर दोस्ती कर दिखाया फैशन डिजाइनर बनाने का सपना, फिर अपहरण कर मांगी 50 लाख की फिरौती

 

Delhi Crime: दिल्ली में 50 लाख रुपये की फिरौती के लिए नौवीं क्लास की स्टूडेंट के अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इंस्टाग्राम पर दोस्त बनकर नेपाल में फैशन डिजाइनर बनाने का सपना दिखाने वाले दोस्त ने ही छात्रा को किडनैप किया था. परिजनों की शिकायत के बाद शाहदरा डिस्ट्रिक्ट की सीमापुरी पुलिस और ऑपरेशन यूनिट ने किडनैप हुई स्टूडेंट को सकुशल उसके परिवार वालों के पास पहुंचाया. इसके साथ ही पुलिस ने अपहरणकर्ताओं को भी गिरफ्तार कर लिया.

50 लाख की डिमांड
डीसीपी शाहदरा रोहित मीणा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान रवि 18 वर्ष और आकाश 24 वर्ष के रूप में हुई है. डीसीपी ने बताया कि बुधवार देर रात 15 वर्षीय स्टूडेंट के पिता सीमापुरी थाने पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि उनकी बेटी ट्यूशन गई थी, जिसके बाद  वापस नहीं लौटी. लड़की के पिता ने बताया कि उसका फोन भी बंद था. इसके कुछ समय बाद उनकी बेटी के फोन से कॉल आया कि उनकी बेटी को अगवा कर लिया गया है और अगर वो उसे सही सलामत वापस पाना चाहते हैं तो 50 लाख रुपया इंतजाम कर लें. अपहरणकर्ताओं ने बताया कि रकम कब और कहां देनी है वो उन्हें जल्द बताएंगे और उन्होंने फोन काट दिया.

पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार
लड़की के पिता की शिकायत पर थाना सीमापुरी में अपरहण का केस दर्ज किया गया. इसके साथ ही ऑपरेशन यूनिट की टीम को जांच में लगाया गया. टीम ने स्टूडेंट के फोन को सर्विलांस पर लिया और 12 घंटे में केस को सुलझा लिया. अपहरणकर्ता समस्तीपुर बिहार जा रहा था. उसी दौरान उसे गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी ने बताया कि उसने स्टूडेंट को लोनी स्थित बेहटा के एक घर में रखा है. गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे पुलिस ने स्टूडेंट को वहां से सकुशल छुड़ा लिया. इसके साथ ही दूसरे आरोपी आकाश को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

INPUT- Raj Kumar Bhati

Trending news