Delhi Crime News: पैरोल पर बाहर आए गैंगरेप के दोषी की पीट-पीटकर हत्या, 2 गिरफ्तार
Advertisement

Delhi Crime News: पैरोल पर बाहर आए गैंगरेप के दोषी की पीट-पीटकर हत्या, 2 गिरफ्तार

Delhi Crime News: दिल्ली में एक गैंगरेप के दोषी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस ने मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं अन्य 2 लोगों की तलाश जारी है.

Delhi Crime News: पैरोल पर बाहर आए गैंगरेप के दोषी की पीट-पीटकर हत्या, 2 गिरफ्तार

Delhi News: दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में गैंगरेप के दोषी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. वहीं 3 अन्य लोग घायल हो गए. मृतक ने अपने अन्य 4 साथियों के साथ मिलकर 2014 में एक डेनमार्क की पर्यटक से रेप किया था. इसी मामले में उसे अपहरण और बलात्कार के लिए दोषी करार दिया गया था. वहीं पुलिस के अनुसार मृतक मोहम्मद रजा पैरोल पर बाहर आया हुआ था.

ये भी पढ़ें: Delhi Gangrape Case: DCW ने जारी किया MCD और पुलिस को नोटिस, की सख्त कार्रवाई की मांग

 

पुलिस के बताया कि आरोपियों ने लोहे और लकड़ी के डंडों से हमलाकर रजा की हत्या कर दी. मामले में सुनील और सरवन को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं उसके दो सहयोगियों गुड्डू रंगीला और आर्यन की तलाश की जा रही है. हमलावरों ने रजा और उसके दोस्तों की आय में से हिस्सा मांगा तो दोनों समुह के बीच में झगड़ा हो गया. इस दौरान गैंगरेप की दोषी रजा की मौत हो गई. वहीं विजय, सुंदर लाल और रफीक गंभीर रूप से घायल हो गए.

DCP संजय कुमार सेन ने बताया कि 22 मार्च की सुबह 9 बजे पहाड़गंज थाने में एक पीसीआर को कॉल आया कि रेलवे की पटरी के पास राज्य प्रवेश मार्ग पर एक शव पड़ा हुआ है. सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची. चार लोगों में से एक के सिर में चोट लगी थी. वहीं अन्य भी गंभीर रूप से घायल थे. वहीं सभी को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां रजा को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया. DCP ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है.

Trending news