Delhi Crime: लड़की के पीछे चाकू लेकर दौड़ा शख्स, खौफजदा वीडियो आया सामने, लोगों ने ऐसे रोका आरोपी को
Advertisement

Delhi Crime: लड़की के पीछे चाकू लेकर दौड़ा शख्स, खौफजदा वीडियो आया सामने, लोगों ने ऐसे रोका आरोपी को

Delhi Crime: दिल्ली के मुखर्जी नगर से खौफजदा वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक शख्स लड़की के पीछे चाकू लेकर दौड़ता हुआ नजर आ रहा है. इसके बाद युवक लड़की पर ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला कर देता है. लेकिन, गनीमत रही की लड़की ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई. जानें क्या है पूरा मामला...

Delhi Crime: लड़की के पीछे चाकू लेकर दौड़ा शख्स, खौफजदा वीडियो आया सामने, लोगों ने ऐसे रोका आरोपी को

Delhi Crime: दिल्ली में लगातार क्राइम का ग्राफ तेजी के साथ बढ़ता जा रहा है. दिल्ली में कई ऐसी वारदातों का वीडियो सामने आया है, जिसने सबको हिलाकर रख दिया है. हाल ही में दिल्ली के मुखर्जी नगर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो ने सबको हैरान कर दिया है. इस वीडियो में एक शख्स लड़की पर हमला करता हुआ नजर आ रहा है.

हालांकि, इस हमले में लड़की को मामूली सी चोटें आई है और लड़की खतरे से एकदम बाहर है और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि यह वारदात बीते शुक्रवार 22 मार्च की बताई जा रही है. दरअसल, इस वारदात में को अंजाम देने वाला युवक का नाम अमन है और वो मुखर्जी नगर में इधर-उधर भटकता रहता है और वहां आसपास रहने वाले छात्र इसको पागल बोलकर अक्सर मजाक उड़ाते थे.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime News: चोरी के शक में MCD कर्मचारी ने की सफाई कर्मचारी की पीट-पीटकर कर हत्या, आरोपी फरार

बता दें कि शख्स जिस लड़की पर हमला कर रहा है वो लड़की उस इलाके में बनी लाइब्रेरी में पढ़ाई करनी आती थी.  आरोपी का कहना है कि बाकी सब लोगों की तरह यह लड़की भी उसका मजाक उड़ाया था. इसी वजह से वो काफी गुस्से में था और इसी वजह से उसने सब्जी की रेहड़ी से चाकू उठाकर लड़की पर हमला कर दिया. राहत की बात तो यह है कि इस हमले में लड़की को किसी भी तरह की कोई चोट नहीं आई.

लेकिन, ऐसे हमलों में अक्सर देखा जाता है कि हमलावर जब किसी पर ऐसे हमला कर रहा होता है तो आसपास के लोग उससे डरकर भागने जाते है. मगर इस वारदात के दौरान आसपास मौजूद लोगों ने आरोपी शख्स को रोकने की कोशिश की, जिसकी वजह से हमलावर युवक लड़की को ज्यादा नुकसान नहीं पहुंचा पाया.

(इनपुटः रितेश यादव)

Trending news