Delhi Crime: दिल्ली में नहीं थम रही चाकूबाज की घटना, दो मामले में एक की मौत, 1 घायल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1735630

Delhi Crime: दिल्ली में नहीं थम रही चाकूबाज की घटना, दो मामले में एक की मौत, 1 घायल

Delhi Crime: उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना वेलकम क्षेत्र जनता कॉलोनी में दो अलग-अलग घटनाओं में बदमाशों ने दो युवकों को चाकू मारने की घटना सामने आई है. इस घटना में एक युवक की मृत्यु हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया है. 

Delhi Crime: दिल्ली में नहीं थम रही चाकूबाज की घटना, दो मामले में एक की मौत, 1 घायल

Delhi Crime: उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना न्यू उस्मानपुर इलाके का मामला अभी थमा भी नहीं था कि जहां एक नाबालिक युवक की बदमाशों ने चाकू मारकर बुरी तरह घायल कर दिया, तो वहीं एक ताजा मामला सामने आया है. थाना वेलकम क्षेत्र जनता कॉलोनी में दो अलग-अलग घटनाओं में बदमाशों ने दो युवकों चाकू को मार दिया. दोनों युवकों को शास्त्री पार्क के जग प्रवेश चंद्र अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. एक युवक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरे का इलाज जारी है.

वेलकम थाना पुलिस ने दोनों ही मामले में हत्या और हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है. घटनास्थल के CCTV फुटेज निकाले जा रहे हैं ताकि बदमाशों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया जा सके. मृतक युवक की पहचान 25 वर्षीय इमरान के तौर पर हुई है. वह वेलकम थाना क्षेत्र की जनता कॉलोनी में रहता था. सोमवार सुबह वह कनॉट प्लेस इलाके में काम पर गया था.

ये भी पढ़ेंः Ghaziabad News: पुलिस कस्टडी में युवक की मौत, पुलिस बोली- हादसा... परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

देर रात इमरान के भाई को किसी ने बताया कि उसके भाई को किसी ने चाकू मार दिया है और वह जनता कॉलोनी के नानी पार्क में खून से लथपथ पड़ा है. जानकारी मिलते ही इमरान का भाई मौके पर पहुंचा, इमरान को उठाकर वो अस्पताल ले गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. डॉक्टरों ने बताया कि इमरान के शरीर पर आधा दर्जन चाकू के निशान है. मृतक के भाई ने बताया कि मेरा भाई काम पर गया हुआ था. कोई घर आया और हमें बताया कि तुम्हारे भाई के किसी ने चाकू मार दिया है.

दूसरी घटना

भाई ने आगे बताया कि पार्क में किसी ने मदद नहीं की हम उसे अस्पताल ले आए. जहां उसकी मौत हो गई. मेरे भाई को क्यों मारा ये नहीं पता. वहीं दूसरी घटना भी वेलकम थाना क्षेत्र की है. कूड़ा बीनने का काम करने वाला 25 वर्षीय मुशर्रफ शेख देर रात अपनी ठेली लेकर घर की तरफ जा रहा था. तभी कुछ बदमाशों ने उसे घेर लिया और उससे 100 रुपये मांगने लगें, मुशर्रफ ने देने से इनकार किया तो बदमाशों ने उसे चाकू मारकर घायल कर दिया और उसकी थेली लेकर फरार हो गए.

मुशर्रफ ने बताया कि मैं देर घर जा रहा था तो मुझे कुछ लोगों ने रोका और 100 रुपये मांगे, मैंने मना किया तो मुझे चाकू मार दिया. बता दें कि दोनों ही घटनाओं में पुलिस ने हत्या और हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. इसी के साथ पुलिस घटनास्थल पर लगे CCTV फुटेज खंगाल रही है ताकि बदमाशों कि पहचान हो सके.

(इनपुटः राकेश चावला)

 

Trending news