Delhi Crime: दिल्ली में एक बार फिर रिश्ते हुए तार-तार, कलयुगी बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1872229

Delhi Crime: दिल्ली में एक बार फिर रिश्ते हुए तार-तार, कलयुगी बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली में कलयुगी बेटे ने पिता की पीट-पीटकर हत्याकर दी. आरोपी बेटे ने पहले तो पिता के साथ मारपीट की और बाद में उनका सिर दीवार में इस तरह से मारा की उनकी मौत हो गई. 

Delhi Crime: दिल्ली में एक बार फिर रिश्ते हुए तार-तार, कलयुगी बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली में एक बार फिर रिश्तों को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है, जहां कलयुगी बेटे ने पिता की पीट-पीटकर हत्याकर दी. आरोपी बेटे ने पहले तो पिता के साथ मारपीट की और बाद में उनका सिर दीवार में इस तरह से मारा की उनकी मौत हो गई. मृतक की पहचान लीलाधर भट्ट के रूप में हुई है, जिनकी उम्र 68 साल थी. मृतक लीलाधर CRPF से असिस्टेंट कमांडेंट के पद से रिटायर हुए थे. इस पूरी घटना की सूचना आरोपी बेटे की पत्नी ने अंबेडकर नगर थाना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया.

क्या है पूरा मामला
डीडीए फ्लैट्स मदनगीर में लीलाधर भट्ट अपने बहू और बेटे के साथ रहते थे, बेटे की पहचान दीपक भट्ट उम्र 37 वर्ष के रूप में हुई है. लगभग एक महीने पहले सड़क हादसे में दीपक का पैर टूट गया, जिसके बाद वो घर पर ही रहता था. वहीं दीपक की पत्नी नौकरी करती है. बहु के नौकरी करने की वजह से ज्यादातर काम बुजुर्ग लीलाधर को ही करने पड़ते थे, वहीं बेटा भी काफी समय से घर पर रहता था, जिसकी वजह से अक्सर दोनों के बीच में विवाद होता रहता था. पिछले तीन दिनों से भी मृतक लीलाधर और उनके बेटे के बीच में विवाद चल रहा था.

बुधवार देर रात भी पिता और बेटे के बीच में काफी विवाद हुआ, जिसके बाद दीपक ने अपने पिता की जमकर पिटाई की और बाद में उनका सिर दीवार पर पटक दिया. इसके बाद बुजुर्ग बेहोश होकर गिर पड़े. इस घटना की सूचना आरोपी दीपक की पत्नी ने अंबेडकर नगर थाना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने घायल लीलाधर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी मौत हो गई. मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शरीर पर चोट के कई निशान मिले हैं. पुलिस ने इस पूरे मामले में आरोपी बेटे दीपक को गिरफ्तार कर लिया है.

इनपुट- मुकेश सिंह

 

 

Trending news