Delhi Crime: जाफराबाद में इलेक्ट्रॉनिक शॉप पर फायरिंग, बाल-बाल बचा दुकान मालिक
Advertisement

Delhi Crime: जाफराबाद में इलेक्ट्रॉनिक शॉप पर फायरिंग, बाल-बाल बचा दुकान मालिक

उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना जाफराबाद इलाके के मौजपुर में इलेक्ट्रॉनिक शॉप पर फायरिंग से इलाके में सनसनी फैल गई. पीड़ित मुजम्मिल का आरोप है कि करीब 1 साल पहले हुए झगड़े का बदला लेने की नीयत से जमानत पर आए आरोपियों ने फायरिंग की. फिलहाल पुलिस के अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं.

Delhi Crime: जाफराबाद में इलेक्ट्रॉनिक शॉप पर फायरिंग, बाल-बाल बचा दुकान मालिक

Delhi Crime News: उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना जाफराबाद इलाके के मौजपुर में इलेक्ट्रॉनिक शॉप पर फायरिंग से इलाके में सनसनी फैल गई. पीड़ित मुजम्मिल का आरोप है कि करीब 1 साल पहले हुए झगड़े का बदला लेने की नीयत से जमानत पर आए आरोपियों ने फायरिंग की. फिलहाल पुलिस के अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं. फायरिंग के बाद शक के आधार पर पुलिस के सामने ही शरेआम सरेराह आपस में लोग भीड़े गए. 

उत्तर पूर्वी दिल्ली में गोली चलना, चलाना, चाकू बाजी भी कोई बड़ी बात नहीं है. आए दिन जाफराबाद से गोलियां चलने की कॉल पुलिस को मिलती रहती है. ताजा मामला उत्तर पूर्वी दिल्ली के ही थाना जाफराबाद इलाके के मौजपुर से सामने आया. जहां कुछ अज्ञात नकाबपोश स्कूटी सवार बदमाशों ने एक मुजम्मिल नाम के इलेक्ट्रॉनिक शॉप चलाने वाले कारोबारी की दुकान पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. जिसमें मुजम्मिल व उसका साथी बाल-बाल बच गए. 

ये भी पढ़ें: Farmer Protest: कल शाम सरकार के साथ किसानों की बैठक- किसान नेता सरवन सिंह पंढेर

वहीं मुजम्मिल के अनुसार पिछले साल मुजम्मिल के ससुरालवालों का इसी मार्केट के कुछ लोगों के साथ झगड़ा हुआ था, जिसमें मुकदमा भी दर्ज हुआ था. वहीं इस मामले में कई लोग जेल में चल रहे थे. मुजम्मिल ने यह आरोप लगाया कि जेल से बाहर आने के बाद आज उसके ऊपर बदले की नियत से फायरिंग की गई और जिसमें उनकी जान जाने से बाल-बाल बच गई. 

वहीं अगर हम बात करें मुजम्मिल जिन लोगों पर गोलियां चलवाने का आरोप लगा रहा है. उन लोगों का भी आरोप है कि यह मुजम्मिल के ससुराल वालों की साजिश है. वह खुद गोलियां चलवा रहे हैं और हमें झूठे मुकदमे में फसाना चाहते हैं. पहले भी इन लोगों ने हम पर झूठा मुकदमा दर्ज कराया था. फिलहाल पुलिस के सामने ही दोनों पक्ष भीड़ गए और जमकर लात घुसे चले पुलिस ने दोनों पक्षों को हिरासत में ले लिया है और थाने ले जाकर पूछताछ हा कर रही है. वहीं पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है कि आखिर किसने यह गोली चलाई है और गोली चलाने के पीछे किया मकसद रहा होगा.

Input: Rakesh Kumar

Trending news