मास्टरस्ट्रोक: फ्री बिजली, पानी, बस सेवा के बाद अब केजरीवाल सरकार देने जा रही ये बड़ा तोहफा
Advertisement

मास्टरस्ट्रोक: फ्री बिजली, पानी, बस सेवा के बाद अब केजरीवाल सरकार देने जा रही ये बड़ा तोहफा

दिल्ली में अब केजरीवाल सरकार जनता को एक और बड़ा तोहफा देने जा रही है. फ्री बिजली, पानी, बस सेवा के बाद अब दिल्ली सरकार दिल्लीवासियों के 450 मेडिकल टेस्ट मुफ्त करेगी.

मास्टरस्ट्रोक: फ्री बिजली, पानी, बस सेवा के बाद अब केजरीवाल सरकार देने जा रही ये बड़ा तोहफा

New Delhi: नए साल पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्लीवासियों को बड़ा तोहफा देने जा रहे हैं. अरविंद केजरीवाल ने स्वास्थ विभाग के बेहद अहम प्रस्ताव को मंजूर दे दी है. दिल्ली में 1 जनवरी 2023 से 450 तरह के मेडिकल टेस्ट मुफ्त में हो सकेंगे. ये टेस्ट केजरीवाल सराकर के मोहल्ला क्लीनिक और सरकारी अस्पताल में होंगे. अभी तक 212 तरह के ही टेस्ट मुफ्त हो रहे हैं. इस योजना का लाभ दिल्ली के सभी लोगों को मिलेगा. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और बताया कि सभी को अच्छी गुणवत्ता वाला स्वास्थ्य व शिक्षा प्रदान करना हमारा मिशन है.

ये भी पढ़ें: AAP ने सांसद संदीप पाठक को बनाया राष्ट्रीय महासचिव, गुजरात-पंजाब के थे चुनाव प्रभारी

सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर की ये बात
इस बात की जानकारी देते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बताया कि हमारा मिशन सभी को अच्छी गुणवत्ता वाला स्वास्थ्य और शिक्षा प्रदान करना है, चाहे किसी की भी आर्थिक स्थिति कुछ भी हो. हेल्थकेयर बहुत महंगा हो गया है. बहुत से लोग निजी स्वास्थ्य सेवा का खर्च नहीं उठा सकते. सरकार के इस कदम से ऐसे सभी लोगों को मदद मिलेगी.

वहीं आम आदमी पार्टी (AAP) ने एक बड़ा ऐलान किया है. पार्टी ने संदीप पाठक को राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बनाया है. पंजाब और गुजरात की सफलता के बाद आप ने संदीप पाठक को राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बनाने का फैसला किया है, जो कि पंजाब और गुजरात में चुनाव प्रभारी थे. पंजाब और गुजरात की सफलता में संदीप पाठक का बड़ा योगदान है और अब 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर काम करेंगे.

Trending news