1 जनवरी से 45 दिन के लिए बंद रहेगा Ashram Flyover, सामने आई ये बड़ी वजह
Advertisement

1 जनवरी से 45 दिन के लिए बंद रहेगा Ashram Flyover, सामने आई ये बड़ी वजह

Ashram Flyover: आश्रम फ्लाईओवर को नए डीएनडी फ्लाईओवर से जोड़ने की वजह से 1 जनवरी से आश्रम फ्लाईओवर 45 दिनों के लिए बंद रहेगा. जिसकी वजह से आने-जाने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. 

1 जनवरी से 45 दिन के लिए बंद रहेगा Ashram Flyover, सामने आई ये बड़ी वजह

Ashram Flyover: दक्षिणी दिल्ली को नोएडा और फरीदाबाद से जोड़ने वाला आश्रम फ्लाईओवर 1 जनवरी से 45 दिनों के लिए बंद रहेगा. ये फैसला आश्रम फ्लाईओवर को नए डीएनडी फ्लाईओवर से जोड़ने की वजह से लिया गया है. ऐसे में आश्रम फ्लाईओवर से होकर आने-जाने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. 

आश्रम फ्लाईओवर के बंद होने की वजह से दक्षिणी दिल्ली ओर उसके आस-पास के इलाकों में जाम जैसे हालात बन सकते हैं, जिन्हें देखते हुए दिल्ली ट्राफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है. 

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी

 

दिल्ली पुलिस ने लोगों को अपने वाहनों को सही स्थान पर पार्क करने की सलाह दी है, इसके साथ ही हॉस्पिटल, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड और एयरपोर्ट जानें वाले लोगों से समय से पहले निकलने की सलाह दी है. 

ये भी पढ़ें- New Year में Delhi की इन जगहों पर जानें की न करें गलती, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

 

इन जगहों पर परिवर्तित हो सकता है ट्रैफिक 
बाहरी रिंग रोड, आश्रम चौक से गुजरने वाले दोनों तरफ के कैरिजवे, डीएनडी फ्लाईओवर, मथुरा रोड और नोएडा आने वाले यातायात को प्रतिबंधित/डायवर्ट किया जा सकता है.

ट्रैफिक पुलिस ने इन रास्तों से जानें की दी सलाह 
-बदरपुर की ओर से आने वाले यात्री रिंग रोड और सराय काले खां जाने के लिए माता मंदिर मार्ग का प्रयोग करें.
-बदरपुर, सरिता विहार और जामिया की ओर से आने वाले यात्री कैप्टन गौड़ मार्ग, लाजपत नगर और एम्स की ओर जाने के लिए यू-टर्न लें.
-चिराग दिल्ली और आईआईटी की ओर से आने वाले यात्री नोएडा जाने के लिए रिंग रोड का प्रयोग करें.
-अक्षरधाम और नोएडा की ओर से आने वाले यात्रियों को एम्स और धौलाकुआं जाने के लिए सराय काले खां, भैरों रोड, मथुरा रोड का प्रयोग करें.
-एम्स और नई दिल्ली की ओर से आने वाले यात्री रिंग रोड और मथुरा रोड जाने के लिए लोदी रोड, लाला लाजपत राय मार्ग का प्रयोग करें.
-एम्स और चिराग दिल्ली की ओर से आने वाले यात्री नोएडा और राष्ट्रीय राजमार्ग-24 की ओर जाने के लिए लाला लाजपत राय मार्ग का प्रयोग करें.
-एम्स, मूलचंद और लाला लाजपत राय मार्ग से आने वाले यात्री मथुरा रोड, सरिता विहार और बदरपुर की ओर जाने के लिए कैप्टन गौर मार्ग का प्रयोग करें.
 

 

Trending news