Arvind Kejriwal: आतिशी का आरोप- ED नहीं BJP जानना चाहती है अरविंद केजरीवाल के फोन का पार्सवर्ड, यह है कारण
Advertisement

Arvind Kejriwal: आतिशी का आरोप- ED नहीं BJP जानना चाहती है अरविंद केजरीवाल के फोन का पार्सवर्ड, यह है कारण

Atishi on ED and BJP: दिल्ली की मंत्री आतिशी ने कहा कि ED को नहीं बल्कि भारतीय जनता पार्टी को अरविंद केजरीवाल के फोन का पासवर्ड चाहिए. ताकि वो जान पाएं कि आम आदमी पार्टी लोकसभा चुनाव के लिए क्या रणनीति अपनाना चाहती है.

Arvind Kejriwal: आतिशी का आरोप- ED नहीं BJP जानना चाहती है अरविंद केजरीवाल के फोन का पार्सवर्ड, यह है कारण

AAP Allegation on BJP: दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने शुक्रवार सुबह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी और ED पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जब शराब नीति साल 2021-22 की है तो फिर ED मुख्यमंत्री केजरीवाल के फोन को क्यों देखना चाहती है. उन्होंने कहा कि ED नहीं बल्कि भारतीय जनता पार्टी को अरविंद केजरीवाल के फोन का पासवर्ड चाहिए.

नए फोन को क्यों देखना चाहती है ED
मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि कल अदालत में बहस के दौरान ED के वकील सी राजू ने ED के मकसद को अनजाने में सबके सामने रख दिया. उन्होंने कहा कि हमको अरविंद केजरीवाल को कुछ दिन और रिमांड पर रखने की जरूरत है क्योंकि उन्होंने अपने फोन का पासवर्ड हमको नहीं बताया. जबकि, ED ने ही कुछ दिन पहले कहा था कि आबकारी नीति बनने के समय अरविंद केजरीवाल के पास जो फोन था, वह फोन उनके पास नहीं मिला. ऐसे में ED बताए कि कुछ महीने पुराने फोन को ED क्यों देखना चाहती है? क्योंकि यह शराब नीति से जुड़ा हो ही नहीं सकता.

इस कारण से फोन देखना चाहती है बीजेपी
आतिशी ने कहा कि उस फोन के अंदर आखिर क्या मिलेगा, जो महज कुछ महीने ही पुराना है. उन्होंने कहा कि वो फोन का पासवर्ड इसलिए चाहते हैं, क्योंकि उस फोन के अंदर लोकसभा चुनाव लड़ने की रणनीति मिलेगी, INDIA गठबंधन के साथ सीएम केजरीवाल ने क्या बात की है वह मिलेगी. लोकसभा क्षेत्र के हिसाब से सर्वे मिलेगा, जहां पर आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ रही है. सीएम के उस फोन में आम आदमी पार्टी का पूरा कैंपेन प्लान मिलेगा. आम आदमी पार्टी का आने वाले लोकसभा चुनाव में क्या कम्युनिकेशन प्लान है वह सब मिलेगा.

ये भी पढ़ें: चलती स्कूटी पर फूहड़ वीडियो बनाने वाले गिरफ्तार, पुलिस ने काटा 80 हजार का चालान

भाजपा को चाहिए सीएम के फोन का पासवर्ड
इसके साथ ही आतिशी ने कहा कि ED को सीएम केजरीवाल के फोन का पासवर्ड नहीं चाहिए, बल्कि बीजेपी को सीएम के फोन का पासवर्ड चाहिए. BJP जानना चाहती है कि आम आदमी पार्टी की चुनाव में क्या तैयारी है. दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, असम, गुजरात में आम आदमी पार्टी की क्या तैयारी है. इंडिया गठबंधन में देशभर में जो चुनावी सर्वे करवाए हैं, वह सर्वे क्या कह रहे हैं. इसलिए सीएम केजरीवाल के फोन का पासवर्ड ED को नहीं BJP को चाहिए.

Trending news