बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और क्राइम में हरियाणा नंबर वन, अगले चुनाव में जनता सिखाएगी सरकार को सबक : दीपेंद्र हुड्डा
Advertisement

बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और क्राइम में हरियाणा नंबर वन, अगले चुनाव में जनता सिखाएगी सरकार को सबक : दीपेंद्र हुड्डा

राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने दिग्विजय चौटाला पर भी निशाना साधते हुए कहा कि जजपा का गठबंधन जनता के साथ था, जो अब टूट चुका है क्योंकि जिस पार्टी के खिलाफ उन्होंने जनता के बीच जाकर वोट मांगे, बाद में उसी पार्टी को समर्थन देकर सरकार बना ली. 

बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और क्राइम में हरियाणा नंबर वन, अगले चुनाव में जनता सिखाएगी सरकार को सबक : दीपेंद्र हुड्डा

राजेश खत्री/ सोनीपत: राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र सिंह हुड्डा आज सोनीपत के खरखोदा स्थित गांव सिसाना पहुंचे. उन्होंने यहां गोशाला के एक कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद मीडिया से बात की. इस दौरान उन्होंने भाजपा और जजपा गठबंधन सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि अब जजपा का गठबंधन जनता से टूट चुका है और जब चुनाव होंगे, तब मतदाता वोट की चोट से इन्हें सबक सिखाएगी. 

ये भी पढ़ें : 'बब्बर खालसा' पाकिस्तान से करा रहा हथियारों की तस्करी, ऐसे हुआ साजिश का खुलासा

दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि भाजपा गठबंधन सरकार जनता के हितों को लेकर कार्य करने में हरियाणा में असफल साबित हो रही है, क्योंकि सरकार से अब हर वर्ग दुखी परेशान है. सबसे पहले किसान सड़कों पर था, उसके बाद में व्यापारी सड़कों पर आए और फौज की भर्ती में भी जो हो रहा है, वह सब जनता जान चुकी है.

 

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा जजपा गठबंधन सरकार ने जनहित के कार्यों को आगे बढ़ाने की बजाय लूट को बढ़ावा देते हुए सरकार में विभाग बांटने का कार्य किया. शराब और माइनिंग के महकमों से किस तरह से लूट की जाएगी, इसके लिए समझौता किया गया, लेकिन अब हरियाणा की जनता इनके कार्यों को जान समझ चुकी है. हालात ऐसे हो चुके हैं कि बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और क्राइम में प्रदेश नंबर वन बन चुका है.

ये भी पढ़ें : शराब तस्कर को पकड़ने में घूम गया दिल्ली पुलिस का माथा, छिपाने की तरकीब देख रह गए सब हैरान

 

दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने दिग्विजय चौटाला पर भी निशाना साधते हुए कहा कि जजपा का गठबंधन जनता के साथ था, जो अब टूट चुका है क्योंकि जिस पार्टी के खिलाफ उन्होंने जनता के बीच जाकर वोट मांगे,  बाद में उसी पार्टी को समर्थन देकर सरकार बना ली. अब हरियाणा में स्थिति ऐसी बन चुकी है कि मतदाता बेहद नाराज है और भविष्य में होने वाले चुनाव में वोट की चोट से इनको सबक जरूर सिखाएगा.

राज्यसभा सांसद ने कहा कि आम आदमी पार्टी जिस तरह से जो बात करती है, वह पूर्ण नहीं होती है. हालांकि उन्होंने पंजाब में सरकार बनाने में जरूर सफलता हासिल की है, लेकिन लोकसभा चुनाव में उनकी जो करारी हार हुई है, वह सब जानते हैं. अब धीरे-धीरे उनका भी सच जनता के सामने आ रहा है, भविष्य में प्रदेश और देश में कांग्रेस बहुमत से सरकार बनाकर जनहित के कार्यों को प्राथमिकता देते हुए आगे बढ़ेगी. 

 

Trending news