गोद लेकर जिसे दिया था पिता का नाम, वही बेटी बन गई जान की दुश्मन, पढ़ें कत्ल की कहानी
Advertisement

गोद लेकर जिसे दिया था पिता का नाम, वही बेटी बन गई जान की दुश्मन, पढ़ें कत्ल की कहानी

Murder Mystery : गाजियाबाद पुलिस ने बुजुर्ग की हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए लड़की और उसके प्रेमी को धर दबोचा. वारदात 22 सितंबर को वैशाली में हुई थी. 

गोद लेकर जिसे दिया था पिता का नाम, वही बेटी बन गई जान की दुश्मन, पढ़ें कत्ल की कहानी

Murder Mystery : प्यार अंधा होता है. यह कहावत यूं ही नहीं बनी. इसमें अक्सर लोग रिश्ते नाते और अहसान भुला देते हैं. इतना ही नहीं कई बार यह प्यार किसी की जान भी ले लेता है. ऐसा ही एक मामला गाजियाबाद के वैशाली क्षेत्र में उस समय सामने आया, जब गाजियाबाद पुलिस ने 22 सितंबर को बुजुर्ग की हत्या के ममले में उसी की नाबालिग बेटी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया. पूछताछ के दौरान जब दोनों ने हत्या करने की वजह बताई तो पुलिस हैरान रह गई. 

22 सितंबर को वैशाली इलाके में बुजुर्ग अनिल सक्सेना की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी.अनिल सक्सेना की पत्नी स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत है. वारदात वाले दिन जब वह घर लौटी तो उन्हें पति की लाश मिली. घर से नाबालिग बेटी गायब थी. इसके बाद पुलिस का शक नाबालिग बेटी पर ही गया. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि अनिल की कोई संतान नहीं थी, इसलिए उसने एक लड़की को गोद लिया  था. 

सीसीटीवी फुटेज चेक करने पर नाबालिग बेटी एक युवक के साथ जाती दिखी. सुराग दर सुराग जांच करते हुए पुलिस ने आज नाबालिग बेटी और उसके महाराष्ट्र के रहने वाले प्रेमी राहुल को गिरफ्तार कर लिया. गाजियाबाद के एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने बताया कि लड़की के पिता उन दोनों के प्रेम संबंधों पर ऐतराज करते थे.

अनिल ने बेटी को समझाया था कि अभी प्रेम प्रसंग में पड़ने की उसकी उम्र नहीं है. 22 तारीख को राहुल अनिल के घर पहुंचा, जहां उसने लड़की के साथ मिलकर अनिल की गला दबाकर हत्या कर दी और फिर फरार हो गए. 

Trending news