बीमारी का बहाना कैदी हुआ रवाना, अंबाला पुलिस को भारी पड़ा अस्पताल ले जाना
Advertisement

बीमारी का बहाना कैदी हुआ रवाना, अंबाला पुलिस को भारी पड़ा अस्पताल ले जाना

हरियाणा में फिर एक बार कोई बंदी अस्पताल से पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गया. बंदी की तबियत खराब होने पर उसे अंबाला सिटी में भर्ती कराया था. इसके बाद बंदी ने बाथरूम जाने का बहाना बनाया और खिड़की तोड़कर फरार हो गया.

बीमारी का बहाना कैदी हुआ रवाना, अंबाला पुलिस को भारी पड़ा अस्पताल ले जाना

चंडीगढ़: हरियाणा में फिर एक बार कोई बंदी अस्पताल से पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गया. बंदी की तबियत खराब होने पर उसे अंबाला सिटी में भर्ती कराया था. इसके बाद बंदी ने बाथरूम जाने का बहाना बनाया और खिड़की तोड़कर फरार हो गया. इसके बाद जब वह काफी देर तक बाहर नहीं निकला तो पुलिसवालों ने बाथरूम में जाकर देखा तो वह फरार हो गया था.

ये भी पढ़ें: अंबाला में युवक ने पत्नी के प्रेमी की हत्या कर शव को झाड़ियों में फेंका, पुलिस जांच में जुटी

इस तरह हुआ फरार
जानकारी के अनुसार यह बंदी सेंट्रल जेल अंबाला में बंद था. बंदी बलदेव नगर का रहने वाला है और इसका नाम प्रिंस बताया जा रहा है. बीती 2 सितंबर को अचानक तबियत बिगड़ने पर बंदी को सिविल अस्पताल के कैदी वार्ड में भर्ती कराया गया था. अस्पताल में 2 पुलिसकर्मी भी तैनात किए गए थे. रविवार शाम को प्रिंस ने अचानक बाथरूम जाने का बहाना बनाया, जिसके बाद वह चकमा देकर फरार हो गया. इस दौरान पुलिस कर्मचारी बाहर खड़े थे.

क्या था पूरा मामला
पुलिस ने बताया की बंदी प्रिंस को RPF अंबाला ने जून 2022 में चोरी करते हुए पकड़ा था. इस दौरान उसका दूसरा साथी फरार हो गया था. इसके बाद आरोपी को कार्ट में पेश कर सेंट्रल जेल अंबाला भेज दिया था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि कैदी के खिलाफ रेलवे एक्ट के तहत केस दर्ज था. कैदी के फरार होने की सूचना मिलते ही पुलिस की 3 टीमें गठित कर दी गईं. CIA समेत तीनों टीमें फरार कैदी को तलाश रही हैं. 

इससे पहले सिरसा में भी दो कैदी अस्पताल से भाग गए थे. दरअसल उन्होंने तो फिल्मी अंदाज में जेल से फरार होने की योजना बनाई थी. वो लोग पहले तो जेल में लड़कर घायल हुए. इसके बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिर उन्होंने इसी तरह से बाथरूम जाने का बहाना बनाया. इसके बाद दोनों ने अचानक से पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया, जिस कारण पुलिस कर्मी बेहोश हो गए. इसके बाद दोनों कैदी वहां से फरार हो गए.

Trending news