1 हजार किलोमीटर में जिसपर पड़ती थी नजर वो गाड़ी हो जाती थी गायब
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1514519

1 हजार किलोमीटर में जिसपर पड़ती थी नजर वो गाड़ी हो जाती थी गायब

गुरुग्राम क्राइम ब्रांच ने 3 राज्यों में वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का भंडाफोर किया है. सिकंदरपुर के क्राइम ब्रांच ने जब गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की, तब दो आरोपी पकड़े गए और 10 वाहन भी बरामद किए गए. 

1 हजार किलोमीटर में जिसपर पड़ती थी नजर वो गाड़ी हो जाती थी गायब

गुरुग्राम: हरियाणा पुलिस के क्राइम ब्रांच ने चोरों के एक गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए उसके दो सदस्यों को पकड़ा है. चोरों का ये गिरोह दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान में एक्टिव रहता है और चोरी की घचनाओं . यानी करीब-करीब गिरोह एक हजार किलोमीटर (1000 किलोमीटर) के दायरे में कार और बाइक चोरी के वारदात को अंजाम देता था. 

क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार
गुड़गांव पुलिस ने अंतरराज्जीय वाहन चोरी करने वाले गिरोह के 2 चोरों को गिरफ्तार किया है.  क्राइम ब्रांच सिकंदरपुर की टीम को गुप्तचरों से सुचना मिली कि उनके इलाके में वाहन चोरी करने वाले गिरोह के दो सदस्य वाहन चोरी की फिराक में घूम रहे हैं. सुचना मिलने पर पुलिस की टीम ने राजीव चौक पर नाकेबंदी कर चोरी की मोटरसाइकिल पर सवार दोनों वाहन चोरों को दबोच लिया. गिरफ्तारी के बाद क्राइम ब्रांच की टीम को पूछताछ में पता लगा कि ये शातिर चोर केवल हरियाणा ही नहीं बल्की राजस्थान और दिल्ली में भी चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे. ये गिरोह केवल गुड़गांव में ही 20 से ज्यादा दुपहिया वाहनों की चोरी की है. 

ये भी पढ़ेंः दुनिया के सबसे ऊंचे युद्ध क्षेत्र में पहली महिला की तैनाती, जानें कौन हैं CAPTAIN SHIVA CHAUHAN ?

3 राज्यों में करते थे चोरी
पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपियों की पहचान कर ली गई है.  चोरों में एक की पहचान अनीश उर्फ़ इंदु और दूसरे का नाम निशार अहमद बताया जा रहा है. ये दोनों मेवात के रहने वाले हैं. ये लोग काफी दिनों से चोरी की घटनाओं को हरियाणा दिल्ली और राजस्थान में वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे . इन शातिर चोरों ने 3 दर्जन से ज्यादा वाहन चोरी की वारदात को कबूला है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पकड़े गए आरोपियों से  Eeco car, Motorcycle, Scooty सहित कुल 10 वाहन बरामद किए हैं.

Trending news