Crime News: दिल्ली में नाबालिग लड़की से गैंगरेप, 3 गिरफ्तार, सोनीपत में संदिग्ध हालात में भाई-बहन की मौत
Advertisement

Crime News: दिल्ली में नाबालिग लड़की से गैंगरेप, 3 गिरफ्तार, सोनीपत में संदिग्ध हालात में भाई-बहन की मौत

Crime News: दिल्ली में नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़िता लड़की की उम्र तकरीबन 16 साल बताई जा रही है. पुलिस ने गैंगरेप की तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनमें से एक आरोपी अभी फरार है. 

Crime News: दिल्ली में नाबालिग लड़की से गैंगरेप, 3 गिरफ्तार, सोनीपत में संदिग्ध हालात में भाई-बहन की मौत

Crime News: शाहबाद डेयरी इलाके में एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़िता लड़की की उम्र तकरीबन 16 साल बताई जा रही है. पुलिस ने गैंगरेप की तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनमें से एक आरोपी अभी फरार है. आरोपी लड़की के जानने वाले है. घटना दो दिन पहले की है. पीड़ित अपने दोस्त के साथ थी. उसी दौरान तीन आरोपियों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. जानकारी के मुताबिक, आरोपी लड़के पीड़ित लड़की के दोस्त के जानकर है. फिल्हाल पीड़ित लड़की का दोस्त फरार है. इस मामले में पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है.

संदिग्ध हालात में भाई बहन की मौत

सोनीपत में कालूपुर गांव के नजदीक मायापुरी में संदिग्ध हालात में दो नाबालिग भाई बहनों की मौत का मामला सामने आया है. परिजनों के मुताबिक, दोनों भाई बहन को रात को मेगी खिलाई थी, उसके बाद उल्टियां लगने के बाद लगातार हालत खराब हो गई. वही नागरिक हॉस्पिटल में ले जाने के दौरान स्थिति गंभीर होते हुए रेफर किया गया था जहां निजी हॉस्पिटल में इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई. फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया है. परिजनों की शिकायत पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime News: लव मैरिज ने आशिक को पहुंचाया जेल, पत्नी के खर्चों को पूरा करने के लिए ये करने पर मजबूर हुआ पति

7 वर्षीय हेमा और 5 वर्षीय तरुण की मैगी खाने से देर रात तबीयत बिगड़ गई. जानकारी के मुताबिक के परिजनों ने अपने 7 वर्षीय बेटी और 5 वर्षीय बेटे को रात के समय मेगी खिलाई थी और मैगी खिलाते ही दोनों बच्चों को उल्टियां लगनी शुरू हो गई. जब उल्टियां काबू से बाहर हुई तो दोनों बच्चों को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां उनकी स्थिति को गंभीर देखते हुए उन्हें रेफर कर दिया गया और एक निजी हॉस्पिटल में इलाज के दौरान दोनों बच्चों की मौत हो गई.

फिलहाल, मौत के सही कारणों का पता नहीं लग सका है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही तय हो पाएगा कि आखिर मौत का सही कारण क्या है, लेकिन जिस प्रकार से परिजनों द्वारा जानकारी दी गई है कि दोनों बच्चों ने मैगी खाई थी तो ऐसे में ऐसा प्रतीत होता है कि मैगी के जहरीले या अन्य कारण के चलते मौत हो सकती है. वही दोनों के शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया है. वहीं थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा ने बताया कि सूचना मिली थी कि 2 बच्चों द्वारा मैगी खाने से मौत हो गई है जहां मौके पर पहुंचे परिजनों की शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.  वहीं पुलिस ने बताया कि दोनों बच्चे नाबालिग हैं.

(इनपुटः सुनिल कुमार, अनुज तोमर)

Trending news