तीन लड़को को नंगा करके गांव में घुमाया, वीडियो वायरल होने पर पुलिस के संज्ञान में मामला
Advertisement

तीन लड़को को नंगा करके गांव में घुमाया, वीडियो वायरल होने पर पुलिस के संज्ञान में मामला

तीनों युवकों की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस गांव में पहुंची, जब इन युवकों के परिजनों व  गांव वालों से बात की तो उनके परिजनों ने कहा कि हमने ही इनको नंगा करके गांव में घुमाने के लिए बोला था ताकि यह सुधर जाए.

तीन लड़को को नंगा करके गांव में घुमाया, वीडियो वायरल होने पर पुलिस के संज्ञान में मामला

कुलवंत सिंह/यमुनानगरः यह घटना यमुनानगर के खारवन गांव की बताई जा रही है, जहां पर रात के समय तीन युवकों ने मिलकर एक दुकान में चोरी की थी, जिसका पता दुकानदार को लगा तो उन्होंने गांव के लोगों को इकट्ठा कर उनकी कमीज उतरवाकर पूरे गांव में नंगा घुमाया, जिसके बाद उनका वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. बताया जा रहा है कि अभी तक पुलिस को शिकायत नहीं दी गई.

लेकिन, वही यह भी बताया जा रहा है कि यह लड़के नशा के लिए गांव में चोरियां करते थे जिसके चलते गांव वालों ने सबक सिखाने के लिए उनका नंगा कर गांव की गलियों में घुमाया. वहीं, जब इस बारे गांव वालों से बात करनी चाही तो कोई भी बोलने को तैयार नहीं था. बिना शिकायत के पुलिस भी बोलने के लिए तैयार नहीं थी. तीन युवकों को नंगा करके गांव की गलियों में घुमाने की वायरल वीडियो आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल गई.

ये भी पढ़ेंः चोरी करने पर 3 युवओं को नंगा घुमाया, वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस और लोगों साधी चुप्पी

सरासर यह भी गलत है कि जिस तरह से गांव वालों ने अपना ही फरमान जारी कर तीन युवकों को नंगा करके गली में घुमाया. कहीं ना कहीं कानून के दायरे से बाहर होकर गांव वालों ने अपने ही कानून बना डाले, जिसको लेकर कानूनी प्रणाली पर सवाल खड़े होना लाजमी हैं. यह जरूर है कि जिन लोगों ने अपराध किया उनको सजा कानूनी रुप से मिलनी चाहिए. मगर अब इस पूरे मामले में पुलिस ने अपने चुप्पी तोड़ी है.

तीन युवकों को नंगा गांव में घुमाने पर पुलिस ने तोड़ी चुप्पी

आपको बता दें कि तीनों युवकों की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस गांव में पहुंची, जब इन युवकों के परिजनों व  गांव वालों से बात की तो उनके परिजनों ने कहा कि हमने ही इनको नंगा करके गांव में घुमाने के लिए बोला था ताकि यह सुधर जाए.

Trending news