सीएम केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर युवाओं से की अपील, कहा- अगर नहीं किया यह काम तो जरूर करें
Advertisement

सीएम केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर युवाओं से की अपील, कहा- अगर नहीं किया यह काम तो जरूर करें

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान सीएम ने कहा कि दिल्लीवासियों ने कोरोना संक्रमण का डट कर मुकाबला किया. दिल्ली में कोरोना की स्थिति कंट्रोल में है, जो मामले आ भी रहे हैं तो उनमें अस्पताल जाने की जरूरत नहीं पड़ रही है.

सीएम केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर युवाओं से की अपील, कहा- अगर नहीं किया यह काम तो जरूर करें

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अब मोहल्ला क्लीनिक में फ्री में कोरोना वैक्सीन और इसकी बूस्टर डोज लगेगी. इसकी जानकारी सीएम अरविंद केजरीवाल ने ऑनलाइन प्रेस कॉन्फ्रेंस करके दी. साथ ही उन्होंने दिल्लीवासियों से अपील की कि सभी कोरोना वैक्सीन की प्रीकॉशन डोज जरूर लगवाएं. 

ये भी पढ़ें: GST कर प्रणाली में लगातार हो रहे संसोधनों के विरोध में, कैट करेगा आंदोलन

इस दौरान सीएम केजरीवाल ने बताया कि दिल्ली में कोरोना की स्थिति कंट्रोल में है, जो मामले आ भी रहे हैं तो उनमें अस्पताल जाने की जरूरत नहीं पड़ रही है. दिल्ली में मौत का आंकड़ा भी न के बराबर है. सीएम ने कहा कि हमने सबके लिए वैक्सीन फ्री की हैं. इसमें केंद्र की तरफ से बहुत सहयोग मिला है, जिन्होंने प्रीकॉशन डोज़ नहीं लगवाई, वे सब लोग जल्द से जल्द लगवा लें. ये प्रीकॉशन डोज भी बिल्कुल फ्री है.

ये भी पढ़ें: GST पर बजरंग गर्ग ने केंद्र सरकार को घेरा, बोले- तोड़ दी जनता की कमर

वहीं सीएम केजरीवाल ने कहा कि जो लोग 18 साल से ऊपर हैं और अभी तक सेकंड डोज नहीं लगवाई है. वे प्लीज दूसरी डोज लगवा लें. इसी के साथ उन्होंने बुजुर्गों से भी अपील की है कि अगर दूसरी डोज नहीं लगवाई है तो लगवा लें. हमने मोहल्ला क्लीनिक में भी इसकी शुरुआत की है, आप वहां भी वैक्सीन लगवा सकते हैं.

इस बीच उन्होंने कहा कि सभी लोग अपनी सेहत का ख्याल रखें. सीएम ने वरिष्ठ नागरिकों से अपील की है कि वह बूस्टर डोज लगवाएं. सीएम कोजरीवाल ने बताया कि सरकारी और निजी मिलाकर हम रोज लगभग 1 लाख डोज लगा सकते हैं. उन्होंने अपील की कि लोग कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें.

WATCH LIVE TV

Trending news