पंजाब CM भगवंत मान रचाने जा रहे शादी, जानिए कौन हैं दुल्हन और कौन मेहमान होंगे शामिल ?
topStories0hindi1246632

पंजाब CM भगवंत मान रचाने जा रहे शादी, जानिए कौन हैं दुल्हन और कौन मेहमान होंगे शामिल ?

एक बार फिर से शादी करने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि उनके तलाक के बाद मान की मां की इच्छा थी की उनका घर बसे. इसके लिए सीएम मान की मां और बहन ने उनके लिए खूद लड़की चुनी है, जिसके साथ कल वो शादी करने जा रहे हैं.

पंजाब CM भगवंत मान रचाने जा रहे शादी, जानिए कौन हैं दुल्हन और कौन मेहमान होंगे शामिल ?

नई दिल्ली: पंजाब के सीएम भगवंत मान गुरुवार को एक बार फिर शादी करने जा रहे हैं. सूत्रों के अनुसार सीएम मान की शादी चंडीगढ़ में होगी. सीएम मान की शादी गुरप्रीत कौर से होगी, जो पेशे से डॉक्टर हैं. कहा जा रहा है कि यह शादि एकदम सिंपल तरीके से सीएम भगवंत मान के आवास पर ही होगी. इस दौरान दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ-साथ AAP के बड़े नेताओं के शामिल होने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें: इस नाम वाले लड़के करते हैं लड़कियों के दिल पर राज, शादी के बाद चमक जाती है उनकी किस्मत

भगवंत मान का 6 साल पहले तलाक हो गया था. इसके बाद से उनकी पहली पत्नी इंद्रजीत कौर और बच्चे अमेरिका में रह रहे हैं. मार्च में विधानसभा चुनाव खत्म होने पर जब भगवंत मान सीएम बने थे, तब इनके दोनों बच्चे के शपथ ग्रहण समारोह में आए थे.

भगवंत मान की मां हरपाल की ख्वाहिश थी की भगवंत मान अपना घर फिर से बसा लें. बताया जा रहा है कि सीएम मान के लिए लड़की इनकी मां और बहन ने चुनी है. सीएम बनने से पहले भगवंत मान पंजाब की ही संगरूर लोकसभा सीट से सांसद थे.

बता दें कि गुरप्रीत कौर हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले के पिहोवा की रहने वाली हैं. भगवंत मान की होने वाली दुल्हन डॉ. गुरप्रीत कौर उनके परिवार के बेहद करीब हैं. पंजाब के सीएम मान और डॉक्टर गुरप्रीत कौर पहले से एक दूसरे को जानते थे. सीएम मान की शादी की सारी जिम्मेदारी आप के प्रदेश अध्यक्ष राघव चड्ढा पर है.

बताया जा रहा है कि इस शादी में केवल परिवार के ही लोग शामिल होंगे. यह शादी बेहद ही सिंपल और सादा तरीके से होगी. अभी तक कोई ऐसी घोषणा नहीं हुई कि जिसमें पता लग सके की सीएम मान की शादी में कौन-कौन से दिग्गज नेता आ रहे हैं, लेकिन दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल अपने परिवार के संग दूल्हा-दूल्हन को आशिर्वाद देने पहुंचेंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news