Delhi News: CM अरविंद केजरीवाल ने ममता बनर्जी और उद्धव ठाकरे से की मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2017556

Delhi News: CM अरविंद केजरीवाल ने ममता बनर्जी और उद्धव ठाकरे से की मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

Delhi News: CM अरविंद केजरीवाल ने NDIA गठबंधन की बैठक के लिए दिल्ली पहुंची पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और शिवसेना-उद्धव बालासाहेब ठाकरे (यूबीटी) के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मुलाकात की. 

Delhi News: CM अरविंद केजरीवाल ने ममता बनर्जी और उद्धव ठाकरे से की मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

Delhi News: राजधानी दिल्ली में आज इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव अलायंस यानी इंडिया गठबंधन की चौथी बैठक होनी है, जिससे पहले गठबंधन के नेताओं का दिल्ली पहुंचने का सिलसिला जारी है. इस बीच दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने INDIA गठबंधन की बैठक के लिए दिल्ली पहुंची पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और शिवसेना-उद्धव बालासाहेब ठाकरे (यूबीटी) के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मुलाकात की. 

ये भी पढ़ें- India Alliance Meeting: गठबंधन की खिचड़ी में एकजुटता के आसार, आज दिल्ली में विपक्षी दल फिर भरेंगे 'हुंकार'

CM केजरीवाल ने ममता बनर्जी से की मुलाकात
CM केजरीवाल ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और टीएमसी सांसद एवं ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के साउथ एवेन्यू आवास पर लगभग 45 मिनट की बैठक के दौरान कई मुद्दों पर चर्चा की. बैठक के बाद CM केजरीवाल ने X पर ममता बनर्जी के साथ एक तस्वीर साझा की, जिसमें उन्होंने लिखा कि 'दिल्ली में आज ममता दीदी से शिष्टाचार मुलाक़ात हुई। इस दौरान उनसे देश के राजनीतिक मुद्दों पर भी चर्चा हुई.'

 

उद्धव ठाकरे से मुलाकात
CM केजरीवाल ने ममता बनर्जी के बाद अपने आवास पर उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे, संजय राउत और प्रियंका चतुर्वेदी सहित शिवसेना (यूबीटी) के अन्य नेताओं से भी मुलाकात की. मुलाकात के बाद CM केजरीवाल ने मुलाकात की कुछ तस्वीरें X पर साझा करते हुए लिखा कि 'आज अपने आवास पर शिवसेना प्रमुख एवं महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री श्री उद्धव ठाकरे जी एवं अन्य शिवसेना नेताओं की मेहमाननवाज़ी का सौभाग्य प्राप्त हुआ.'

 

दिल्ली में इंडिया गठबंधन की बैठक
आज दिल्ली में INDIA गठबंध की बैठक होगी, जिसमें गठबंधन में शामिल सभी 27 दलों के नेता शामिल होंगे. इसमें कांग्रेस अध्यक्ष  मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी, सोनिया गांधी, नेशनल कॉन्फ्रेंस से फारुक अब्दुल्ला और उमर अब्दुल्ला, पीडीपी से महबूबा मुफ्ती, आम आदमी पार्टी से अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान, समाजवादी पार्टी से अखिलेश यादव और आरएलडी से जयंत चौधरी, तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) प्रमुख ममता बनर्जी, राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) प्रमुख लालू यादव, बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी, जेडीयू से नीतीश कुमार और ललन सिंह, अपना दल कमेरावादी से कृष्णा पटेल, सीपीआईएमएल से दीपांकर भट्टाचार्य ,सीपीएम से सीताराम येचुरी, सीपीआई से डी राजा, एनसीपी से शरद पवार, शिवसेना से उद्धव ठाकरे, डीएमके से एमके स्टालिन, मुस्लिम लीग से कादेर मोहिदीन और जेएमएम से हेमंत सोरेन सहित कई अन्य नाम शामिल हैं. 

 

Trending news