लव-जिहाद में एक और लड़की की हत्या, चंडीगढ़ में घर में घुसकर किया युवती का मर्डर
Advertisement

लव-जिहाद में एक और लड़की की हत्या, चंडीगढ़ में घर में घुसकर किया युवती का मर्डर

देश में दिन-प्रतिदिन लव-जिहाद के मामले सामने आ रहे हैं. वहीं चंडीगढ़ में भी लव-जिहाद के तहत एक मुस्लिम युवक ने पहले हिंदू युवती को अपने प्रेम प्रसंग में फंसाया. इसके बाद घर में घुसकर युवती की हत्या कर दी.

लव-जिहाद में एक और लड़की की हत्या, चंडीगढ़ में घर में घुसकर किया युवती का मर्डर

Chandigarh: चंडीगढ़ में लव-जेहाद में हत्या का मामला सामने आया है. चंडीगढ़ के बुड़ैल में एक युवक ने युवती घर के अंदर घुसकर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी. पुलिस ने भागने की फिराक में आरोपी मोहम्मद शरीक को सेक्टर-45 बस स्टाप के निकट गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को जिला अदालत में पेश करने के बाद रिमांड हासिल कर पुलिस पूछताछ में लगी है. आरोपित की पहचान मूलरूप से बिहार के जिला मधुबनी स्थित गांव बेला निवासी 25 वर्षीय मोहम्मद शरीक के तौर पर हुई है, जबकि मृतका 18 वर्षीय ममता मूलरूप से उत्तर प्रदेश के जिला हरदोई की रहने वाली थी.

ये भी पढ़ें: नशे के आदी बेटे ने अपने ही परिवार के 4 लोगों को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बता दें कि आरोपी मोहम्मद शरीक ने लव-जेहाद को लेकर पहले तो हिंदू लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाया. आरोपी पहले से ही शादीशुदा था. उसने दो साल तक लड़की से शादीशुदा होने की बात छुपाई थी. इसके बाद जब लड़की को सच्चाई का पता लगा तो उसने उससे दूरी बना ली थी. इसके बाद उसने घर में घुसकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस का कहना है कि हत्या से पहले लड़की से दुष्कर्म की भी आशंका है. इसके लिए दोनों के सैंपल फारेंसिक लैब भेजे गए हैं.

मां ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि सोमवार को उनकी लड़की घर में अकेली थी. उसी समय आरोपी घर में घुसा और उसकी हत्या कर दी. इसके बाद शाम को जब वो घर लौटी तो बेटी को बेड पर बेसुध पड़े देखा. उसका शरीर नीला पड़ चुका था. उसके शरीर पर चोट के निशान थे. इसके बाद मृतका की मां ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. वहीं लड़की की मां ने बताया कि उनकी बेटी ने 6 महीने पहले ही उससे बातचीत छोड़ दी थी. इसके बाद वो उसका पीछा करने लगा, जिससे वो परेशान होने लगी थी. इसके बाद उसने मुझे बताया तो मैंने उसे उससे दूर रहने को कहा था. लड़की ने उससे फोन पर बात करना भी बंद कर दिया था, जिस बात से वो गुस्से में था. 

Trending news