अनियंत्रित कार नहर में गिरी, दो बच्चों समेत एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1217424

अनियंत्रित कार नहर में गिरी, दो बच्चों समेत एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

सोनीपत के गांव केलाना में एक कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई, जिसमें कार सवार एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई. सोनीपत से गुजरने वाली पश्चिमी यमुना लिंक नहर में एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर गिर गई.

अनियंत्रित कार नहर में गिरी, दो बच्चों समेत एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

राजेश खत्री/सोनीपत: सोनीपत के गांव केलाना में एक कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई, जिसमें कार सवार एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई. सोनीपत से गुजरने वाली पश्चिमी यमुना लिंक नहर में एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर गिर गई. हादसे के वक्त कार सवार शख्स अपनी भाभी और दो बच्चों के साथ गांव लाखुबुआना जा रहा था. मृतकों की पहचान अशोक (30), मंजू (32), आयुष (4) और आरुषि (8)  के रूप में हुई है. सभी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, अब पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, प्रमोशन में मिलेगा आरक्षण

वहीं गन्नौर थाना पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर मौके का मुआयना किया. इस दौरान इंस्पेक्टर धीरज ने बताया कि वह कार से सवार होकर पानीपत के गांव लाखुबुआना जा रहे थे, तभी रास्ते में संतुलन बिगड़ने से गाड़ी दिल्ली पश्चिमी लिंक नहर में गिर गई. राहगीरों ने उन्हें बचाने का भी प्रयास किया, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गाड़ी से सभी सदस्यों और गाड़ी को बाहर निकलवाया तब तक चारों की मौत हो चुकी थी. उन्हें बाद में सोनीपत के सिविल हॉस्पिटल में लाया गया. एसएचओ ने बताया कि हादसे के बाद परिवार में केवल बच्चों का दादा-दादी और उनकी चाची ही रह गई है.

WATCH LIVE TV

Trending news